DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अनीता हसनंदानी ने करण पटेल को किया बर्थडे विश, ऑनस्क्रीन बेटी ने कुछ यूं खींची दोनों की टांग
मनोरंजन

अनीता हसनंदानी ने करण पटेल को किया बर्थडे विश, ऑनस्क्रीन बेटी ने कुछ यूं खींची दोनों की टांग

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Mon, 23 Nov 2020 02:07 PM
अनीता हसनंदानी ने करण पटेल को किया बर्थडे विश, ऑनस्क्रीन बेटी ने कुछ यूं खींची दोनों की टांग

एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने अपने बेस्टफ्रेंड करण पटेल को बर्थडे विश किया है। अनीता ने एक स्पेशल पोस्ट के जरिए करण को बधाई दी है। वहीं उनकी ऑनस्क्रीन बेटी और एक्ट्रेस अदिति भाटिया ने अनीता की पोस्ट पर कमेंट कर दोनों की टांग खींची है। अदिति का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है।

अनीता ने करण के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- मेरा फॉरएवर पागल सच्चा दोस्त। जन्मदिन की शुभकामनाएं करण पटेल लव यू। फोटो में अनीता पिंक आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं ब्लू सूट में करण भी कम हैंडसम नहीं लग रहे हैं। अदिति ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा- मेरे माता अब किसी और के माता-पिता होंगे।

अनीता हसनंदानी और करण पटेल ने टीवी के पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' में साथ नजर आए थे। शो में दोनों ने एक्स पति-पत्नी का रोल अदा किया था, जबकि अदिति उनकी बेटी के रोल में नजर आई थीं। इस शो में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी भी थीं। उन्होंने इशिता का रोल अदा किया था। शो में दिव्यांका ने करण की वाइफ का रोल निभाया था। फैन्स के बीच करण और दिव्यांका की जोड़ी भी इसी शो के बाद जमकर पॉपुलर हुई थी।

 रियल लाइफ की बात करें तो करण पटेल बेबी गर्ल मेहर के पिता हैं। वहीं अनीता इन दिनों अपना प्रेग्नेंसी पीरियड एन्जॉय कर रही हैं। अनीता अक्सर सोशल मीडिया पर पति रोहित के साथ फनी वीडियोज पोस्ट करती रहती हैं।

संबंधित खबरें