DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › ‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी ने कहा- अगर बेटा हुआ तो उसका रखेंगे यह नाम
मनोरंजन

‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी ने कहा- अगर बेटा हुआ तो उसका रखेंगे यह नाम

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Mon, 12 Oct 2020 06:43 PM
‘नागिन’ फेम अनीता हसनंदानी ने कहा- अगर बेटा हुआ तो उसका रखेंगे यह नाम

टीवी सीरियल ‘नागिन’ फेम एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी ने हाल ही में बेबी ब्वॉय के नाम को लेकर बात की। उनका कहना है कि अगर बेटा होता है तो वह उसका नाम ‘रवि’ रखेंगी। रोहित रेड्डी ने भी इस नाम को लेकर हामी भरी। 

दरअसल, मुंबई मिरर से बातचीत में अनीता कहती हैं, “मैं यह समय केवल अपने परिवार संग बिताना चाहती हूं, क्योंकि यह समय वापस लौटकर नहीं आएगा। अगर बेटा होता है तो हमने उसके लिए नाम भी तय कर लिया है। बेटे का नाम हम रवि रखेंगे, यह रोहित के पिता का नाम था। प्रेग्नेंसी की खबर आने के कुछ ही दिन बाद रोहित के पिता अस्पताल में भर्ती हुए थे। उसके कुछ दिन बाद उनका देहांत हो गया था। रोहित का मानना है कि उसके पिता बच्चे के रूप में दोबारा वापस आ रहे हैं। अगर बेटा होता है तो हम उसका नाम रवि रखेंगे।”

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

अनीता कहती हैं कि ‘नागिम 4’ की पूरी टीम मेरे लिए काफी सपोर्टिव रही। प्रेग्नेंसी के बारे में प्रोडक्शन टीम को जब पता चला तो उन्होंने इस बात का ख्याल रखा कि मैं किसी से ज्यादा बात न करूं और ज्यादातर सीन मेरे सोलो हों। कोरोना के समय में उन्होंने मेरी स्थिति का काफी ध्यान रखा। 

क्यों नहीं की ‘भीष्म पितामह’ उर्फ मुकेश खन्ना ने अब तक शादी? बताई वजह

इरा खान के बाद शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने शेयर की अजीब पोस्ट, कहा- महिलाएं नर्वस ब्रेकडाउन की कगार पर हैं

बता दें कि इससे पहले अनीता ने 39 की उम्र में मां बनने को लेकर अपनी राय रखी थी। उन्होंने बताया कि उम्र तो सिर्फ एक नंबर है और इससे उन्हें फर्क नहीं पड़ता है। अनीता का यह भी कहना है कि लोगों ने उन्हें कहा था कि इस उम्र में मां बनने पर दिक्कतें होती हैं, लेकिन एक्ट्रेस के मुताबिक, जो नसीब में लिखा होता है वही होता है। 
दरअसल, ई टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अनीता ने इस उम्र में प्रेग्नेंट होने को लेकर कहा, “मेरे दिमाग में कभी उम्र को लेकर को बात नहीं आई। कई लोगों ने मुझसे कहा कि यह बहुत ही मुश्किल होगा, लेकिन जैसे ही मैंने नैचुरल तरीके से कन्सीव किया तो मुझे अहसास हुआ कि उम्र तो बस एक नंबर है।”

अनीता ने बताया कि आपको बस मेंटली और फिजिकली फिट होना चाहिए। जो नसीब में लिखा होता है वही होता है। आज मैं और रोहित मेंटली और आर्थिक रूप से सेटल हैं, इसलिए हम बच्चे के लिए तैयार हो गए। फिलहाल कोविड की सिचुएशन काफी सीरियस है, लेकिन भगवान ने अगर आपके लिए कुछ प्लान किया है तो सब अच्छा ही होगा। बस आप शांत रहें। सब आसानी से हो जाएगा। 

संबंधित खबरें