DA Image
9 नवंबर, 2020|3:12|IST

अगली स्टोरी

अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंटमेंट पर नागिन फेम अनीता हसनंदानी बोलीं- भगवान ने सब बहुत ही खूबसूरती से प्लान किया

अनीता हसनंदानी मां बनने वाली हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर कर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर दी है। अब हाल ही में अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी पर बात की है। अनीता से पूछा गया कि आपको और रोहित को कैसे लगा कि ये परफेक्ट टाइम है पैरेंट्स बनने का? अनीता ने कहा, सच कहूं तो हम इसके प्लान कर ही रहे थे। हमने इस साल के शुरुआत से ही पता था कि 2020 ही सही समय है और मुझे लगता है कि ये सब सही समय पर हुआ। भगवान ने सब बहुत ही खूबसूरती से प्लान किया।

अनीता से पूछा कि इस खबर को सुनने के बाद उनके परिवार का कैसा रिएक्शन था?  अनीता ने कहा, वे सभी इमोशनल हो गए और साथ ही खुश भी। उनके मिक्स इमोशन्स थे, लेकिन खुश ज्यादा थे।

अनीता ने आगे कहा, एक नई शुरुआत होने वाली है। हमें बहुत कुछ करना है। अभी तो बस शुरुआत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on

बता दें कि अनीता हसनंदानी ने साल 2013 में रोहित रोहित रेड्डी के साथ शादी की थी। शादी के 7 साल बाद दोनों मम्मी-पापा बनने वाले हैं। अनीता की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में दिखी थीं। इसके अलावा वह कई पॉप्युलर शो का हिस्सा रह चुकी हैं जिसमें ये हैं मोहब्बतें, कव्यांजली, क्योंकि सास भी कभी बहू थी और कसम से शामिल हैं।

अनीता ने अपने टीवी करियर की शुरुआत  'कभी सौतन कभी सहेली' से की थी। इस सीरियल में अनिता का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आया था। इसके अलावा अनिता ने हिन्दी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anita Hassanandani on announcing pregnancy We knew from the start 2020 is the year I am due in February 2021