DA Image
25 नवंबर, 2020|9:33|IST

अगली स्टोरी

अनीता हसनंदानी को हो गया अपने बेबी बंप से प्यार, शेयर किया वीडियो

अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर पोस्ट करती रहती हैं। वह बेबी बंप के साथ अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में अनीता ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। वीडियो में अनीता अलग-अलग आउटफिट में बेबी बंप फ्लॉन्ट किया है।वीडियो को शेयर करते हुए अनीता ने लिखा, बेबी बंप लव।

अनीता के इस वीडियो पर पति रोहित रेड्डी ने कमेंट किया, तुम्हें कितने दिन लगे इसे शूट करने में? इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 6 परिवर्तन 6 बदलाव।

कुछ दिनों पहले अनीता ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं जिसके जरिए एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उन्होंने अभी तक बेबी बंप छिपाकर रखा था। दरअसल, अनीता ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट से पहले भी अपनी कई तस्वीरें शेयर की थीं, लेकिन उन तस्वीरों में एक्ट्रेस का बेबी बंप नहीं दिखा था।

अब अनीता ने बताया कि कैसे उन्होंने तस्वीरों से अपना बेबी बंप छिपाया था। अनीता के इन फोटोज को आप देखें तो पता चलेगा कि उन्होंने ढ़ीले आउटफिट पहने थे जिसमें बेबी बंप नहीं दिख रहा।

वहीं कुछ तस्वीरों को उन्होंने क्लिक ही इस एंगल से की थी जिससे बेबी बंप नजर ही नहीं आ रहा था। अनीता ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा था, 'चार बार मैंने अपाना बेबी बंप छिपाकर आप सभी को फूल बनाया।'

अगर बेटा हुआ तो उसका यह नाम रखेंगी अनीता

अनीता ने हाल ही में बताया कि अगर बेटा होता है तो हम उसका नाम रवि रखेंगे। इसकी वजह बताते हुए अनीता ने कहा, 'रोहित के पिता का नाम रवि था। प्रेग्नेंसी की खबर आने के कुछ ही दिन बाद रोहित के पिता अस्पताल में भर्ती हुए थे। उसके कुछ दिन बाद उनका देहांत हो गया था। रोहित का मानना है कि उसके पिता बच्चे के रूप में दोबारा वापस आ रहे हैं। अगर बेटा होता है तो हम उसका नाम रवि रखेंगे'।

 

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anita Hassanandani is all about baby bump love in new video