DA Image
6 मई, 2021|6:41|IST

अगली स्टोरी

अनीता हसनंदानी के पति रोहित ने क्यों पकड़ी राहुल वैद्य की कॉलर? देखें वीडियो

anita hassanandani  rohit reddy

टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी सोशल मीडिया पर अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग रखती हैं। वहीं उनके पति रोहित रेड्डी भी इस मामले में कुछ कम नहीं हैं। रोहित अपने फॉलोवर्स से जुड़े रहने के लिए सोशल एकाउंट पर खूब एक्टिव रहते हैं। रोहित रेड्डी अपने दिलचस्प पोस्ट को लेकर चर्चाएं बटोरते नजर आ जाते हैं। हाल ही में रोहित एक ऐसे ही पोस्ट को लेकर इंटरनेट पर तहलका मचा रहे हैं, इस पोस्ट में उनके साथ राहुल वैद्य दिखाई दे रहे हैं। दोनों एक-दूसरे से फाइट कर रहे हैं लेकिन इस फाइट में एक मजेदार ट्विस्ट है।

दरअसल, हाल ही में रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि वो वॉक कर रहे हैं, इस दौरान राहुल वैद्य से टकरा जाते हैं। इस पर राहुल, रोहित के चेस्ट पर हाथ मारकर उन पर टकराने के लिए गुस्सा जाहिर करते हैं और रोहित भी गुस्से में राहुल का कॉलर पकड़ लेते हैं। वीडियो में दिखता है कि रोहित, राहुल को कॉलर पकड़कर ऊपर उठा देते हैं लेकिन इसमें एक फनी ट्विस्ट है... जाहिर तौर पर वीडियो सिर्फ एक मजाक भर है। देखें पोस्ट में-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rohit Reddy (@rohitreddygoa)

इस पोस्ट के कैप्शन में रोहित ने लिखा- 'राहुल वैद्य मुझसे मत भिड़ो'... वहीं रोहित के इस फनी वीडियो पर फैंस की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। फैंस के साथ-साथ इस वीडियो पर रश्मि देसाई जैसे कई सेलेब्रिटीज ने कमेंट किया है।

बता दें कि रोहित और अनीता हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। दोनों ही फैंस के साथ सोशल एकाउंट पर बेटे आरव की प्यारी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते नजर आ जाते हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anita Hassanandani husband Rohit Reddy shares funny fight video with Rahul Vaidya says Do not ever mess with me