DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अनीता हसनंदानी ने मदरहुड पर खूबसूरत कविता लिख बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो, हुई वायरल
मनोरंजन

अनीता हसनंदानी ने मदरहुड पर खूबसूरत कविता लिख बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो, हुई वायरल

हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Wed, 27 Jan 2021 06:40 AM
अनीता हसनंदानी ने मदरहुड पर खूबसूरत कविता लिख बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की फोटो, हुई वायरल

‘नागिन’ एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी जल्द ही बेबी को डिलीवर करने वाली हैं। वह प्रेग्नेंसी के आखिरी महीने में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो अनीता पति रोहित रेड्डी के साथ कई बार क्लीनिक जाते हुए स्पॉट की गई हैं। नन्हे मेहमान को किसी भी समय वह जन्म दे सकती हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अनीता ने फैन्स को बताया कि इस समय एक साथ वह कितने सारे इमोशन्स से गुजर रही हैं। वह अंदर से कैसा महसूस कर रही हैं, इसे लेकर उन्होंने मदरहुड पर कविता लिखते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है। 

अनीता ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए खुद की एक मोनोक्रोम फोटो शेयर की है। इसमें उन्होंने व्हाइट शॉट्स, टॉप और श्रग डाला हुआ है। अनीता लिखती हैं, “किसी किताब के रूप में नहीं, किसी पोएट्री में नहीं, अपने भीतर कुछ रच रही हूं, कुछ अनदेखा सा, कुछ रच रही हूं या कोई मुझे रच रहा है, उसके आने से जन्म लूंगी मैं मां के रूप में...।” अनीता हसनंदानी की इस पोस्ट पर कई टीवी सेलेब्स ने उन्हें बधाई दी है। साथ ही हार्ट इमोजी बनाई हैं। 

प्रेग्नेंसी पर अनीता ने कही थी यह बात
पहले बेबी के आने की खुशी जाहिर करते हुए अनीता ने कई बाते कही थीं। अनीता ने बताया था कि वह खुद कैसा महसूस कर रही हैं और पति रोहित रेड्डी किस तरह उनका सपोर्ट सिस्टम बने हुए हैं। 

अनीता ने कहा था, “मैं अपने ट्रायमिस्टर में हूं। डिलीवरी की डेट जल्द ही आने वाली है। मैं काफी एक्साइटेड हूं, नर्वस हूं और स्ट्रेस्ड भी हूं। बहुत सारे मिक्स्ड इमोशन्स मेरे अंदर इस समय आ रहे हैं। एक्साइटेड हूं और जिंदगी के इस नए फेज के लिए तैयार हूं। बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

हिना खान के ब्वॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने लिखी रोमांटिक शायरी, शेयर की KISS करते हुए फोटो

‘भाबीजी घर पर हैं’ की नई ‘अनीता भाभी’ ने अपनी अदाओं से किया सभी को ‘घायल’, प्रोमो आया सामने

अनीता ने आगे कहा था कि रोहित मुझे पैंपर कर रहे हैं और बेबी के लिए बहुत कुछ पढ़ते रहते हैं। रोहित भी काफी एक्साइटेड हैं। वह हर चीज सही कर रहे हैं, खाना ऑर्डर करने से लेकर मुझे पैंपर करने तक। वह ऑनलाइन कई चीजें सीख रहे हैं। बेबी को रैप कैसे करते हैं, बेबी को बर्प (डकार) दिलाने के लिए क्या करते हैं, वह अपनी चीजें कर रहे हैं और मुझे लगता है कि वह एक बेस्ट फादर बनेंगे। रोहित और मैंने स्टेम सेल बैंकिंग सीखी है। इससे बेबी के आने वाले समय में हेल्थ पर अच्छा प्रभाव पड़ता है। मुझे खुशी है कि हम यह सब कुछ अपने बेबी के लिए कर रहे हैं। 

संबंधित खबरें