DA Image
1 जनवरी, 2021|12:32|IST

अगली स्टोरी

फिल्म 'एनिमल' का टीजर लॉन्च होने के साथ हुआ बॉलीवुड में 2021 का आगाज

बॉलीवुड में नए साल की शुरूआत संदीप रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' के टीजर के साथ हुई है। फिल्म में रणबीर कपूर, परिनीति चोपड़ा, अनिल कपूर और बॉबी देओल ने एक्टिंग की है। कुछ समय पहले से ही इस फिल्म को लेकर चर्चा हो रही थी। इसी बीच 31 दिसंबर की रात इसका टीजर भी रिलीज कर दिया गया। 

'एनिमल' के टीजर की शुरूआत रणबीर कपूर के आवाज से होती है। इसमें वह एक पिता और बेटे के रिश्ते से रिलेटेड बातचीत कर रहे होते हैं। इसके बाद टीडर कुछ गोलियों की और एक सीटी की आवाज के साथ खत्म हो जाता है।

इस थ्रिलर और एक्शन फिल्म में अनिल कपूर रणबीर के पिता का रोल निभाते नजर आएंगे, वहीं बॉबी देओल विलेन की भूमिका में हैं। अनिल कपूर ने फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए लिखा," ओह बॉय! यह नया साल 'एनिमल' के साथ और बेहतरीन हो गया। अब और इंतजार नहीं किया जा सकता है।"

फिल्म का निर्माण भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स और मुराद खेतानी की सिने स्टूडियोज द्वारा किया गया है। एनिमल के अलावा, रणबीर के पास फिलहाल अयान मुखर्जी के साथ 'ब्रह्मास्त्र' और यशराज फिल्म्स की 'शमशेरा' भी लाइनअप में है। 'एनिमल' को 2021 के मध्य में पर्दे पर लाए जाने की उम्मीद है।

रणबीर फिलहाल आलिया भट्ट और अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मना रहे हैं। इस दौरान यह अफवाहें भी उड़ीं की रणबीर कूपर और आलिया भट्ट सगाई करने वाले हैं। यही कारण है कि परिवार के लोग भी इकट्ठे हुए हैं। लेकिन इन अटकलों को रणबीर कपूर के अंकल रणधीर कपूर ने यह कहते हुए खारिज कर दिया कि यह नॉर्मल छुट्टियों जैसा है। इस मामले में रणधीर कपूर ने इंडियन एक्सप्रेस से कहा,"यह सच नहीं है। अगर आज रणबीर और आलिया की सगाई हो जाती, तो मैं और मेरा परिवार भी उनके साथ होता। रणबीर, आलिया और नीतू छुट्टियों पर हैं और नया साल मनाने के लिए वहां गए हैं। उनकी सगाई की खबर पूरी तरह से गलत है।”

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Animal teaser: Ranbir Kapoor Anil Kapoor star in Sandeep Reddy Vanga action thriller about father and son