Hindi NewsEntertainment NewsAnimal Superhit Salman Khan Request Married Couples to Go and Watch Tiger 3 - Entertainment News India

'एनिमल' की वजह से ठंडा पड़ा 'टाइगर-3' का बिजनेस, सलमान खान ने शादीशुदा जोड़ों से की यह अपील

Animal vs Tiger 3: सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर फिल्म टाइगर-3 की कमाई एनिमल की रिलीज के बाद प्रभावित हुई है। अब दबंग खान ने कपल्स से रिक्वेस्ट की है कि वो जाकर यह फिल्म जरूर देखें।

'एनिमल' की वजह से ठंडा पड़ा 'टाइगर-3' का बिजनेस, सलमान खान ने शादीशुदा जोड़ों से की यह अपील
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 10:08 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर-3 की कमाई 'एनिमल' की रिलीज के बाद बुरी तरह प्रभावित हुई है। फिल्म का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन 280 करोड़ रुपये और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 463 करोड़ रुपये रहा है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'एनिमल' की रिलीज के बाद अब सलमान खान ने शादीशुदा लोगों से अपील की है कि उन्हें यह फिल्म देखने जरूर जाना चाहिए।

शादीशुदा जोड़ों से की यह अपील
सलमान खान ने कहा, "मुझे लगता है कि बहुत सी पत्नियां अपने पतियों को लेकर यह फिल्म (टाइगर-3) दिखाने ले गई हैं ताकि वो उन्हें 'टाइगर' की अट्रैक्टिवनेस दिखा सकें। उम्मीद है कि वो भी थिएटर से निकलने के बाद टाइगर और जोया की तरह प्यार से रहना सीखेंगे।" सलमान खान ने कहा कि फिल्म देखने के लिए यह वजह काफी है।

टाइगर-3 को हुआ काफी नुकसान
मालूम हो कि समलान खान की फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज की गई थी। फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया लेकिन वर्ल्ड कप के मैचों और फेस्टिव सीजन ने इसे काफी प्रभावित किया। सिनेमाघरों में फिल्म ने लगभग तीन हफ्ते गुजारे थे कि फिर रणबीर कपूर की 'एनिमल' रिलीज हो गई। देखना होगा कि फिल्म कुल कितनी कमाई कर पाती है।

500 करोड़ का आंकड़ा छुएगी फिल्म
सलमान खान ने कहा कि अगर फेस्टिव सीजन और वर्ल्डकप के मैचों को ध्यान में रखते हुए देखा जाए तो उनकी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस किया है। वहीं 100 करोड़ रुपये की लागत से बनी फिल्म 'एनिमल' सिर्फ 3 दिनों में 300 करोड़ की कमाई कर चुकी है और लगातार 500 करोड़ का आंकड़ा छूने की तरफ बढ़ रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें