Hindi NewsEntertainment Newsanimal sam bahadur dunki salaar book my show interest comparison ranbir kpoor movie booked 2 lack advance for day one

Animal के नाम होगा दिसंबर? बुक माय शो पर सैम बहादुर ही नहीं डंकी भी पीछे

Animal Vs Sam Bahadur: रणबीर की फिल्म एनिमल का विकी कौशल की मूवी सैम बहादुर से क्लैश है। सोशल मीडिया पर एनमिल के काफी चर्चे हैं। वहीं बुक माय शो में यह विकी कौशल की फिल्म से कहीं आगे है।

Animal के नाम होगा दिसंबर? बुक माय शो पर सैम बहादुर ही नहीं डंकी भी पीछे
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 27 Nov 2023 11:22 AM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर काफी बज है। ट्रेलर आने के बाद लोगों की रुचि मूवी में काफी बढ़ गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अब तक ओपनिंग डे के लिए 2 लाख से ज्यादा के टिकट बुक हो चुके हैं। बुक माय शो की बात करें तो फिल्म ने साथ रिलीज हो रही सैम बहादुर को काफी पीछे छोड़ दिया है। इतना ही नहीं शाहरुख खान की डंकी में भी लोगों ने उतना ज्यादा इंट्रेस्ट नहीं दिखाया है। 

सैम बहादुर पड़ी फीकी
ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, एनिमल रणबीर कपूर की सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्म हो सकती है। मूवी के ट्रेलर में सस्पेंस, एक्शन और थ्रिल का डोज दर्शकों को मिल चुका है। मेकर्स ने अब तक दिखाई झलकियों में पूरी कोशिश की है कि दर्शकों का इंट्रेस्ट बना रहे। एनिमल का क्लैश विकी कौशल की फिल्म सैम बहादुर से है। इस मूवी को दर्शकों का उतना अटेंशन नहीं मिल पा रहा। बुक माय शो इंट्रेस्ट की ही बात करें तो एनिमल काफी आगे है।

सैम बहादुर और एनिमल का क्लैश
बुक माय शो पर 27 नवंबर तक सैम बहादुर को देखने में 46.2K लोगों ने इंट्रेस्ट दिखाया है। एनिमल के लिए 291.9K लोग इंट्रेस्टेड हैं। डंकी का इंट्रेस्ट 121K है। वहीं सालार का इंट्रेस्ट सबसे ज्यादा 526K है। हालांकि सालार और डंकी के बीच बुक माय शो पर काफी पहले से क्लैश चल रहा है। एनिमल के इंट्रेस्ट में उछाल इसके ट्रेलर के बाद दिखा है। 23 नवंबर को ट्रेलर आने से पहले इसका इंट्रेस्ट 112.5K था। डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। वहीं सालार की रिलीज डेट 22 दिसंबर है।

 

जबरदस्त एक्शन सीन्स
एनिमल में बॉबी देओल के रोल को लेकर भी काफी क्यूरिऑसिटी है। मूवी की प्रेस मीट में बॉबी देओल ने कहा था कि फिल्म में जो एक्शन सीन्स हैं वो एकदम असली, रॉ और बिना वीएफएक्स वाले हैं। इनको ऐसे कोरियोग्राफ किया गया है जैसे 2 जानवर लड़ रहे हों। रणबीर कपूर ने भी कहा था कि जो ट्रेलर में दिखा वो सिर्फ 5 परसेंट था। कुछ रिपोर्ट्स में कयास लगाया जा चुका है कि फिल्म में बॉबी देओल नरभक्षी बने हैं। वहीं उनके गूंगे होने की खबर भी आ चुकी है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें