Hindi NewsEntertainment Newsanimal movie women trolling sandeep reddy vanga on pad change dialogue say we use 4 pads per day not month

एनिमल में रणबीर के 'पैड बदलने' वाले डायलॉग पर भड़की हैं महिलाएं, आप तक पहुंचा ये बवाल?

Animal Dialogue Trolling: एनिमल फिल्म की रिलीज के बाद से ही इसके कॉन्टेंट पर कई लोग आपत्ति जता रहे हैं। एक डायलॉग पर भी बवाल मचा है जिसमें रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना से पैड पर चर्चा करते हैं।

एनिमल में रणबीर के 'पैड बदलने' वाले डायलॉग पर भड़की हैं महिलाएं, आप तक पहुंचा ये बवाल?
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 5 Dec 2023 08:16 PM
हमें फॉलो करें

एनिमल फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गदर काट रही है। हालांकि इसमें कुछ डायलॉग्स और सीन्स लोगों को अखरे हैं। रिलीज वाले दिन से ही फिल्म को महिलाओं से नफरत करने वाला कहा जा रहा है। कई सीन्स के अलावा रणबीर कपूर के एक डायलॉग पर भी महिलाएं नाराज हैं। इसमें वह पैड बदलने को लेकर कुछ ऐसा बोले हैं दर्शकों ने संदीप रेड्डी वांगा को जमकर ट्रोल किया है। 

पैड पर बोला है यह डायलॉग
एनिमल मूवी में कई ऐसे सीन्स और डायलॉग्स हैं जिन पर दर्शकों को आपत्ति है। रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर इनका जिक्र देखने को मिल रहा है। अब जैसे-जैसे लोग फिल्म देखते जा रहे हैं इन चीजों पर डिसकशन बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक सीन है जिस पर सोशल मीडिया पर कई रिएक्शंस दिख रहे हैं। फिल्म के एक सीन में रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना से बोलते हैं, महीने में 4 बार पैड बदलने में इतना करती है तू, यहां में एक दिन में 50 बदल रहा हूं। इस डायलॉग पर डायरेक्ट संदीप रेड्डी वांगा पर लोग भड़ास निकाल रहे हैं।

लोगों ने जमकर निकाली भड़ास
एक फीमेल यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, अब संदीप रेड्डी वांगा को हमारे पैड चेंज करने से भी दिक्कत है। एक और कमेंट है, फनी बात ये है कि वांगा को लगता है कि लड़कियां पीरियड्स के दौरान एक दिन में सिर्फ एक पैड यूज करती हैं। वांगा तो वर्जिन है, रणबीर को यह नहीं पता था क्या? पुरुषों अपने जीवन में जो महिलाएं हैं उनसे ज्यादा बातें किया करो। एक और महिला ने लिखा है, वांगा, एक दिन में कम से कम 4 पैड यूज करने होते हैं वो भी 5 दिनों तक। 11 साल से 59 साल की उम्र तक। थोड़ा बेसिक नॉलेज तो रखो। एक दर्शक ने लिखा है कि यह डायलॉग जबरदस्ती का है। एक ने लिखा है, डायपर को पैड बोल रहे हैं, वांगा आपको पता भी नहीं है कि ये क्या किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें