Hindi NewsEntertainmentAnimal Movie When Ranbir Kapoor Got Scared and Alia Bhatt Helped Him - Entertainment News India

जब 'एनिमल' में अपने किरदार को लेकर डर गए थे रणबीर कपूर, बताया पत्नी आलिया भट्ट ने कैसे की मदद

Animal Movie Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर ने बताया कि वह फिल्म एनिमल में अपने किरदार को लेकर कई बार डर जाया करते थे। रणबीर कपूर ने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार उनकी पत्नी ने उनकी मदद की।

जब 'एनिमल' में अपने किरदार को लेकर डर गए थे रणबीर कपूर, बताया पत्नी आलिया भट्ट ने कैसे की मदद
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 28 Nov 2023 08:47 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर ने जितना खूंखार किरदार निभाया है वैसा उन्होंने आज तक किसी फिल्म में नहीं किया है। रणबीर कपूर ने बताया कि फिल्म में उनका लुक देखने के बाद उनकी पत्नी आलिया भट्ट का रिएक्शन कैसा था और कैसे उन्होंने कई मौकों पर इस रोल के लिए तैयारी करने में उनकी मदद की। फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका फीमेल मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी। बॉबी देओल इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं।

काम को लेकर खूब होती हैं बातें
एनिमल में लीड रोल प्ले कर रहे रणबीर कपूर ने Lovin Dubai के साथ बातचीत में उनसे पूछा गया कि उनकी पत्नी आलिया भट्ट को उनका किरदार कैसा लगा? इस सवाल के जवाब में रणबीर कपूर ने कहा, "आलिया और मैं एक दूसरे के काम के बारे में बहुत बातें करते हैं। हम दोनों ही एक दूसरे के काम की बहुत इज्जत करते हैं।"

आलिया भट्ट ने की थी मेरी मदद
रणबीर कपूर ने बताया कि हर रोज जब वो कोई सीन या कोई फिल्म करने जा रहे होते हैं तो वह अपनी पत्नी से इस बारे में बात करते हैं। रणबीर कपूर ने बताया, "उसने कई सारे सीन्स में मेरी मदद की है। उसने उन सीन्स में भी मेरी मदद की है जब एक कलाकार के तौर पर मैं डर गया था कि यह चीजें तो बहुत गलत लग रही हैं।"

जब रणबीर को आलिया ने समझाया
रणबीर कपूर ने बताया कि उन्होंने कभी भी अपनी सीमाओं को इतना नहीं बढ़ाया है क्योंकि वह स्क्रीन पर अच्छे किरदार करना पसंद करते हैं, लेकिन आलिया ने उन्हें समझाया है कि मुझे रिलैक्स रहना चाहिए क्योंकि यह सिर्फ एक किरदार है और वह इस तरह का हो सकता है। इसके पीछे एक सोच और एक आइडिया है जिसकी वजह से यह ऐसा है।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें