Hindi NewsEntertainmentAnimal Movie Ranbir Kapoor This Scene People Watched on Repeat - Entertainment News India

Animal: सबसे ज्यादा देखा गया 'एनिमल' का यह सीन, जानिए क्यों बना सबका फेवरेट?

Animal Movie Most Popular Scene: रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर फिल्म एनिमल के ट्रेलर का एक सीन ऐसा है जिसे पब्लिक ने लूप पर लगाकर बार-बार देखा है। क्या यह सीन आपका भी फेवरिट है? चलिए जानते हैं।

Animal: सबसे ज्यादा देखा गया 'एनिमल' का यह सीन, जानिए क्यों बना सबका फेवरेट?
Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Dec 2023 01:01 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट रही है। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म का ट्रेलर 23 नवंबर को रिलीज किया गया था। लोगों ने फिल्म को तो जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया है, लेकिन साथ ही साथ ट्रेलर को भी करोड़ों में व्यूज मिले हैं। 'एनिमल' के हिंदी ट्रेलर को यूट्यूब पर अभी तक 9 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। साथ ही ट्रेलर का एक सीन ऐसा है जिसे लोगों ने बार-बार रिपीट पर देखा है। तो चलिए जानते हैं कौन सा है वो सुपरहिट सीन।

जब रणविजय ने किया पिता का रोल
फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में एक सीन है जिसमें रणबीर कपूर अपने पिता से अपना किरदार निभाने को कहते हैं और खुद अपने पिता का किरदार करते हैं। रणबीर कपूर (रणविजय) अपने बचपन के उस दिन का अभिनय करते हैं जब उन्होंने अपने पिता के लिए माइकल जैक्सन का इवेंट छोड़ दिया था, लेकिन उनके पिता ने उनके साथ अच्छा बर्ताव नहीं किया। इस सीन में रणबीर कपूर की आवाज कई लोगों को उनके पिता ऋषि कपूर जैसी लगी है। वहीं कई लोगों इस सीन में रणबीर कपूर का लुक संजय दत्त जैसा लगा।

ट्रेलर के शुरू में ही डाला गया है सीन
फिल्म के ट्रेलर का यह सीन सबसे ज्यादा बार देखा गया है। मेकर्स ने भी इसी सीन को फिल्म के ट्रेलर की शुरुआत में डाला है जो कि पब्लिक ने ट्रेलर देखे जाने के बाद भी कई बार देखा है। सोशल मीडिया पर जहां इस सीन को कट करके खूब शेयर किया गया, वहीं लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट लेकर कई तरह के मीम भी बनाए। बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म सिर्फ 8 दिनों में वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है और कमाई लगातार जारी है।

सलमान खान की फिल्मों को पछाड़ा
रणबीर कपूर और बॉबी देओल की इस फिल्म ने कमाई के मामले में सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है', 'टाइगर-3' और 'वॉर' को भी पीछे छोड़ चुकी है। रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' के ट्रेलर की बात करें तो दूसरा जो सीन सबसे ज्यादा बार देखा गया वो है रश्मिका मंदाना का सीन जिसमें वो अनिल कपूर के किरदार के मरने की बात कहती हैं और रणबीर कपूर उनका गला पकड़ लेते हैं।

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें