Hindi NewsEntertainmentAnimal Movie predicted Story plot starring Ranbir Kapoor Anil Kapoor Bobby Deol Rashmika Mandanna Directed by Sandeep Reddy Vanga

Animal: रश्मिका की वजह से घर से निकाले गए रणबीर! अनिल कपूर के लिए बॉबी देओल से बदला, जानें एनिमल की कहानी

Animal Movie Story: रणबीर कपूर,अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी की फिल्म एनिमल के लिए दर्शक एक्साइटिड हैं। इस रिपोर्ट में जानें क्या हो सकती है फिल्म की कहानी...

Animal: रश्मिका की वजह से घर से निकाले गए रणबीर! अनिल कपूर के लिए बॉबी देओल से बदला, जानें एनिमल की कहानी
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 29 Nov 2023 10:00 AM
हमें फॉलो करें

Animal Movie Story: एक दिन के इंतजार के बाद सिनेमाघरों में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल दस्तक देगी। रणबीर कपूर की इस फिल्म के लिए दर्शक काफी एक्साइटिड हैं। रणबीर कपूर, एनिमल में काफी अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं और  इसके ट्रेलर के साथ ही गानों को भी तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसके साथ ही फिल्म की एडवांस बुकिंग भी अच्छी है। फिल्म के बारे में दर्शक जानने के लिए काफी उत्सुक है, ऐसे में फिल्म की कहानी क्या हो सकती है? आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

क्या हो सकती है एनिमल की कहानी...
फिल्म एनिमल की कहानी अर्जुन सिंह (रणबीर कपूर) की है। ट्रेलर देखकर ऐसा लगता है कि अर्जुन को पिता बलबीर सिंह (अनिल कपूर) से कम टाइम की वजह से प्यार नहीं मिल पाता होगा, लेकिन अर्जुन पिता को बेशुमार प्यार करता होगा। अर्जुन को मां के अलावा परिवार के बाकी सदस्य इग्नोर करते दिख सकते हैं। अर्जुन को गीतांजलि सिंह (रश्मिका मंदाना) से प्यार हो जाता होगा और दोनों शादी कर लेते होंगे। हालांकि इस शादी के चक्कर में शायद अर्जुन- गीतांजलि को घर से निकाल दिया जाता होगा। 

अर्जुन लेगा विराज से बदला
इस बीच बलबीर पर कोई हमला कर देता होगा और ऐसे में अर्जुन की घर वापसी होती होगी। घर आने के बाद धीरे-धीरे अर्जुन सब कुछ खुद संभालने लगेगा और पिता के लिए उसका प्यार शायद अंधा होता जाएगा। इससे गीतांजलि-अर्जुन के बीच भी समस्याएं होंगे। अर्जुन उस शख्स को मार देगा, जिसने बलबीर पर हमला किया। वहीं विराज सुर्वे (बॉबी देओल) उस शख्स का बेटा होगा, जिसे अर्जुन ने मार दिया। आखिर में अर्जुन और विराज के बीच क्लाइमैक्स फाइट होगी। 

3 घंटे 23 मिनट की है एनिमल
बता दें कि फिल्म की लंबाई 3 घंटे 23 मिनट की है। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल में रणबीर कपूर,अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म का शूट मुंबई के साथ ही साथ मनाली, पटौदी पैलेस, दिल्ली और पंजाब में हुआ है। वहीं फिल्म का कुछ हिस्सा इंग्लैंड और स्कॉटलेट में भी शूट हुआ है। फिल्म के ट्रेलर के बाद हर कोई इसके लिए एक्साइटिड दिख रहा है।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें