Hindi NewsEntertainment Newsanimal movie bobby deol abrar entry song jamaalo jamal kudu on youtube know iranian history lyrics

Animal Song: बॉबी देओल की एंट्री वाले ईरानी गाने की लोगों को लगी लत, टी-सीरीज ने उठाया ये कदम

Animal Abrar's Entry Song: एनिमल देखकर आ रहे लोग एक गाने पर झूम रहे हैं। फिल्म पसंद आई हो या न आई हो लेकिन इसका एक गाना नशा बन चुका है। लोग इस नशे के आदी होने लगे तो टीसीरीज ने भी इसे रिलीज कर दिया।

Animal Song: बॉबी देओल की एंट्री वाले ईरानी गाने की लोगों को लगी लत, टी-सीरीज ने उठाया ये कदम
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 7 Dec 2023 11:42 AM
हमें फॉलो करें

एनिमल फिल्म में अबरार यानी बॉबी देओल की एंट्री लोगों को दिलोदिमाग पर छाई है। इसमें एक गाना बजता है जो दर्शकों पर नशे की तरह चढ़कर बोल रहा है। गाने की पॉप्युलैरिटी देखते हुए टीसीरीज ने इसको यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। इसका टाइल 'Jamal Kudu' है।  इंट्रेस्टिंग बात ये है कि 19 घंटे में इसे 7 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस गाने पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं, साथ ही संदीप रेड्डी वांगा की भी तारीफ की जा रही है। बता दें कि ये गाना ईरान का फोक सॉन्ग है। जिसे 10 साल पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया था। यहां जानें इस गाने पर क्या चर्चे हैं।

पुराने गाने पर पहुंचे लोग
रणबीर कपूर स्टारर फिल्म एनिमल में जब बॉबी देओल की एंट्री होती है तो एक गाना बजता है। यह गाना लोगों के दिमाग में इस कदर बैठा के मूवी देखकर लौटकर हर कोई इसे सर्च करने लगा। कई लोगों ने दस साल पुराने इस ईरानी गाने को खोज लिया और खुद पर प्राउड फील कर रहे हैं। ओरिजनल गाने पर एक यूजर ने लिखा है, सिर्फ इंटेलिजेंट लोग ही इस मास्टरपीस को खोज पाएंगे। इस बीच टीसीरीज ने ये गाना खुद यूट्यूब पर डाल दिया है। नए और पुराने दोनों गानों पर लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स है। 

मूड बदलने वाला गाना
पुराने ईरानी गाने पर एक यूजर ने लिखा है, ये गाना 10 साल पुराना है लेकिन सारे कमेंट्स कुछ दिन पुराने ही हैं। इस तरह से एक फिल्म किसी मास्टरपीस को प्रमोट कर सकती है। एक ने लिखा है, बॉलीवुड मूवी एनिमल देखने के बाद यहां आया हूं,एकदम छिपा खजाना था। एक ने लिखा है, ये गाना आपका दर्द दूर कर सकता है और मूड बदल सकता है। एक ने लिखा है, एक शब्द भी समझ नहीं आया लेकिन रोंगटे खड़े हो गए। इस पर एक ईरानी सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, मैं ईरानी हूं और यह जानकर बहुत एक्साइटेड हूं कि यह गाना एनिमल में यूज किया गया। 70 के दशक में ईरान में ये गाने टीवी पर खूब आते थे। ये पुराने गाने हैं जिनके कवर वर्जन बने हैं। ये गाना असल में कितना पुराना है, इसका पता नहीं है। देखें ओरिजनल गाना

लोग खोज रहे लिरिक्स
लोग इस गाने की लिरिक्स भी खोज रहे हैं। टीसीरीज ने जो ऑडियो अपलोड किया है उस पर एक यूजर ने लिखा है, मैंने एनिमल देखी और इस गाने पर नाचता जा रहा हूं, किसी के पास लिरिक्स भी है क्या? एक ने लिखा है, ये गाना अपनी शादी में चलवाऊंगा। एक ने लिखा है भारतीय सिनेमा की आइकॉनिक एंट्री में से एक है। एक ने कमेंट किया है, इस गाने की लत लगी जा रही है। 

इंटरनेट पर ये है इस गाने की लिरिक्स 
Vay Siyah Zangi Delamo Nakon Khun
Vay To Rafti Safar Shodam Cho Majnun
Vay Siyah Zangi Delamo Nakon Khun
Vay To Rafti Safar Shodam Cho Majnun

Hala Jamal Jamaloo Jamaloo Jamaloo Kudu
Jamal Jamaloo Jamaloo Jamaloo Kudu
Jamal Jamaloo Jamaloo Jamaloo Kudu
Jamal Jamaloo Jamaloo Jamaloo Kudu

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें