Hindi NewsEntertainment NewsAnimal First Day Advance Booking Box office Report Starring Ranbir Kapoor Anil Kapoor Bobby Deol Rashmika Mandanna Helmed by Sandeep Reddy Vanga

Animal Advance Booking: रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेगी एनिमल, जानें एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

Animal First Day Advance Booking Box office: रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल स्टारर एनिमल पहले दिन तगड़ी ओपनिंग कर सकती है। फिल्म की एडवांस बुकिंग रिपोर्ट की शुरुआत अच्छी है।

Animal Advance Booking: रणबीर कपूर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेगी एनिमल, जानें एडवांस बुकिंग रिपोर्ट
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 26 Nov 2023 06:58 AM
हमें फॉलो करें

Animal First Day Advance Booking Report: रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया कि वो बैक टू बैक कई बार ट्रेलर देख चुके तो वहीं कुछ ने बताया कि उनके तो रोंगटे खड़े हो गए थे। ट्रेलर से छोटे-छोटे क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और उम्मीद है कि ये फिल्म रणबीर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म के साथ ही सबसे बड़ी ओपनिंग भी रहेगी।

कैसी है एनिमल के एडवांस बुकिंग रिपोर्ट
संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल एक पैन इंडिया फिल्म है और हिंदी के साथ ही अन्य भाषाओं में भी रिलीज होगी। बात फिल्म की अभी तक की एडवांस बुकिंग की करें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कुल एक लाख 11 हजार 317 टिकट बुक हो गए हैं, जिनसे 3.4 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन हुआ है।

हिंदी: टिकट; 3,06,12,366.32  रुपये कलेक्शन
तेलुगू: टिकट; 33,80,762 रुपये कलेक्शन
तमिल: टिकट; 13,510 रुपये कलेक्शन

1 दिसंबर को रिलीज होगी एनिमल
गौरतलब है कि फिल्म एनिमल में बाप-बेटे के रिश्तो को काफी अलग अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल लीड किरदारों में नजर आ रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एनिमल की टक्कर फिल्म सैम बहादुर से है, जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में विकी कौशल लीड रोल में हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें