Hindi NewsEntertainment NewsAnimal day 4 box office collection Ranbir Kapoor bobby deol rashmika mandanna film sees a drastic fall on first Monday

Animal Monday Collection: एनिमल की धुआंधार कमाई पर लगा ब्रेक, आई 44 फीसदी की गिरावट; हुआ ऐसा हाल

Animal Monday Box Office Collection: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' चार दिन में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं कर पाई। चौथे दिन फिल्म की कमाई में 44 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है।

Animal Monday Collection: एनिमल की धुआंधार कमाई पर लगा ब्रेक, आई 44 फीसदी की गिरावट; हुआ ऐसा हाल
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 5 Dec 2023 12:23 AM
हमें फॉलो करें

सोमवार के दिन 'एनिमल' की धुआंधार कमाई पर ब्रेक लग गया है। चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में गिरावट देखी जा रही है। दरअसल, रणबीर कपूर की फिल्म 1 दिसंबर के दिन रिलीज हुई। फिल्म ने पहले दिन 'पठान', 'टाइगर 3' और 'गदर-2' के रिकॉर्ड तोड़े। दूसरे और तीसरे दिन कारोबार में उछाल आया। विकी कौशल की 'सैम बहादुर' से क्लैश का भी 'एनिमल' की कमाई पर कोई असर नहीं पड़ा। लेकिन, वीकेंड के जाते ही फिल्म की कमाई 44 फीसदी घट गई। पढ़िए हमारी बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट।

मंडे टेस्ट
ओपनिंग डे पर फिल्म ने 63.8 करोड़ रुपये का कारोबार किया। शनिवार के दिन फिल्म के कलेक्शन में उछाल आया और फिल्म ने 66.27 करोड़ रुपये का धंधा किया। तीसरे दिन यानी रविवार के दिन फिल्म की कमाई और बढ़ी। फिल्म ने 71.46 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। वहीं Sacnilk की शुरुआती रिपोर्ट के मुताबिक, चौथे दिन फिल्म ने 44 फीसदी की गिरावट के साथ 39.9 करोड़ रुपये का कारोबार किया। इस तरह, चार दिन में फिल्म की कमाई 241.43 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है।

चार दिन का ब्योरा
डे 1 [पहला शुक्रवार] - 63.8 करोड़ रुपये
डे 2 [पहला शनिवार] - 66.27 करोड़ रुपये
डे 3 [पहला रविवार] - 71.46 करोड़ रुपये
डे 4 [पहला सोमवार] - 39.9 करोड़ रुपये
कुल - 241.43 करोड़ रुपये

वर्ल्डवाइड 400 करोड़ के पार पहुंचेगा कलेक्शन
आधिकारिक डेटा के मुताबिक, तीन दिन में फिल्म ने वर्ल्डवाइड 356 करोड़ रुपये (ग्रॉस) की कमाई की थी। वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक, चौथे दिन फिल्म की कुल वर्ल्डवाइड कमाई 400 करोड़ रुपये के पार जा पहुंची है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें