Hindi NewsEntertainment NewsAnimal Box Office Collection Day 9 Ranbir Kapoor Bobby Deol Rashmika Mandanna Anil Kapoor Movies Cross 400 Crore On Saturday

Animal Day 9: वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ेगी 'एनिमल', 400 करोड़ से बस इतनी दूर है रणबीर की फिल्म

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और बॉबी देओल इस वक्त अपनी हालिया रिलीज फिल्म एनिमल की एक्सेस को जमकर एंजॉय कर रहे हैं। डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' ने कमाई के कई रिकॉर्ड ब्रेककिए हैं।

Animal Day 9: वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ेगी 'एनिमल', 400 करोड़ से बस इतनी दूर है रणबीर की फिल्म
Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 05:40 PM
हमें फॉलो करें

Animal Box Office Collection Day 9: डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' की दहाड़ बॉक्स ऑफिस पर जारी है। मूवी दिन कमाई के झंडे गाड़ रही है। रणबीर कपूर और बॉबी देओल स्टारर एनिमल 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। मूवी में दोनों ही स्टार्स की जबरदस्त एक्टिंग की खूब चर्चा हो रही है। कमाई के मामले में फिल्म एक के बाद एक कई रिकॉर्ड बना रही है। 'एनिमल' को रिलीज हुए आज नौ दिन हो चुके हैं। कमाई के मामले में इस फिल्म ने इतिहास रच दिया है। आइए जानते हैं कि शनिवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अब तक कितना कलेक्शन कर लिया है।  

वीकेंड में कर सकती है कमाल
रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' हर दिन करोड़ों का बिजनेस कर रही है।  इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर विकी कौशल की मूवी 'सैम बहादुर' के साथ क्लैश हुआ है, लेकिन इसके बावजूद फिल्म हर रोज करोड़ों कमा रही है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इस बार भी एनिमल को वीकेंड का भरपूर फायदा मिलेगा। फिल्म महज एक हफ्ते में ही वर्ल्ड वाइड छह सौ करोड़ क्रॉस कर चुकी है। ऐसे में सबकी नजरें घरेलू बॉक्स ऑफिस पर टिकी है। कल तक इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। वहीं, अब 9वें यानी शनिवार के दिन के शुरुआती आंकड़े आ चुके हैं। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक 'एनिमल' ने 9वें दिन 22.06 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। अगर ये आंकड़े सही रहे तो 'एनिमल' का कुल कलेक्शन अब 382.59 करोड़ रुपये हो सकता है। फाइल आंकड़ों के लिए आपको इंतजार करना पड़ेगा। उम्मीद की जा रही है कि फाइनल आंकड़े बेहतर हो सकते हैं।

डे वाइज देखें एनिमल का कलेक्शन
पहला दिन:  63.8 करोड़ रुपये
दूसरा दिन:  66.27 करोड़ रुपये
तीसरा दिन: 71.46 करोड़ रुपये
चौथा दिन:   43.96 करोड़ रुपये
पांचवां दिन:  37.47 करोड़ रुपये
छठवां दिन:  30.39 करोड़ रुपये
सातवां दिन:  24.23 करोड़ रुपये
आठवां दिन: 22.95 करोड़ रुपये
नवां दिन:  22.06 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)
कुल कमाई:  382.59 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें