फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsAnimal Box Office Collection Day 4 Malayalam Ranbir Kapoor Movie Lowest Business Entertainment News India

Animal Box Office: एनिमल की चार दिन की कमाई सिर्फ 4 लाख रुपये? इस वर्जन को मिला सबसे खराब रिस्पॉन्स!

Animal Box Office Collection Day 4 Collection: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर 241 करोड़ 43 रुपये का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म को कुल 5 भाषाओं में रिलीज किया गया था।

Animal Box Office: एनिमल की चार दिन की कमाई सिर्फ 4 लाख रुपये? इस वर्जन को मिला सबसे खराब रिस्पॉन्स!
Puneet Parasharलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Dec 2023 05:51 AM
ऐप पर पढ़ें

Animal Day 4 Box Office Collection: रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर सरपट दौड़ रही है। सोमवार को फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तकरीबन 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को कुल पांच भाषाओं (हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम) में रिलीज किया गया था, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म अभी तक किस वर्जन में सबसे ज्यादा और किस वर्जन में सबसे अधिक कलेक्शन किया है? चलिए जानते हैं कि भाषा के आधार पर फिल्म ने सबसे ज्यादा बिजनेस किस वर्जन से किया है।

हिंदी में धमाकेदार रहा है कलेक्शन
रणबीर कपूर का यह खून-खराबे और जबरदस्त एक्शन से लबरेज अवतार लोगों को खूब पसंद आया है और हिंदी वर्जन के जरिए फिल्म अभी तक 212 करोड़ 58 लाख रुपये का बिजनेस कर चुकी है। फिल्म ने हिंदी वर्जन के जरिए ओपनिंग डे पर 54 करोड़ 75 लाख रुपये का बिजनेस किया था और दूसरे दिन इसने 58 करोड़ 37 लाख रुपये कमाए। तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन हिंदी वर्जन से 63 करोड़ 46 लाख रुपये रहा। सोमवार को बिजनेस में थोड़ी गिरावट आई और इसने 36 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

मलयालम वर्जन से सबसे कम कमाई
एक तरफ जहां कुल 241 करोड़ रुपये के बिजनेस में 212 करोड़ 58 लाख रुपये फिल्म को हिंदी वर्जन से मिले हैं वहीं सबसे खराब रिस्पॉन्स इसे मलयालम वर्जन से मिला है। फिल्म ने इस वर्जन से सिर्फ 4 लाख रुपये की कमाई की है। हालांकि रिलीज के बाद से लेकर अभी तक हर रोज फिल्म ने एक लाख रुपये मलयालम वर्जन से कमा कर दिए हैं।

तमिल और तेलुगू वर्जन का रिस्पॉन्स कैसा?
बात करें फिल्म के तमिल-तेलुगू और कन्नड़ वर्जन की तो इन जगहों से फिल्म ने ठीक ठाक कमाई करके दी है। तेलुगू वर्जन से फिल्म अभी तक कुल 26 करोड़ 65 लाख रुपये कमाकर दे चुकी है वहीं तमिल वर्जन से इसने 1 करोड़ 75 लाख रुपये कमाए हैं। कन्नड़ वर्जन से फिल्म ने कुल 41 लाख रुपये अभी तक कमा लिए हैं। उम्मीद है कि सेकेंड वीकेंड में भी फिल्म की कमाई का ग्राफ ऊपर ही रहने वाला है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें