फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment Newsanimal actress triti dimpri talks about controversial bold bedroom scene with ranbir kapoor says she will never lick boot

तृप्ति डिमरी ने बताया एनिमल में कैसे शूट हुआ रणबीर के साथ न्यूड सीन, जूता चाटने पर बोलीं- मैं खुद...

Tripti Dimri Bold Scene: तृप्ति डिमरी के लिए एनिमल लकी साबित हुई। रश्मिका मंदाना से ज्यादा चर्चे उनके हैं। हालांकि उनके कुछ सीन्स पर लोग नाराज हैं। अब तृप्ति ने इन पर अपनी चुप्पी तोड़ी है।

तृप्ति डिमरी ने बताया एनिमल में कैसे शूट हुआ रणबीर के साथ न्यूड सीन, जूता चाटने पर बोलीं- मैं खुद...
Kajal Sharmaलाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 07 Dec 2023 01:11 PM
ऐप पर पढ़ें

एनिमल फिल्म तृप्ति डिमरी के करियर का टर्निंग पॉइंट बन चुकी है। छोटे से रोल के बाद भी उन्हें नैशनल क्रश जैसे टाइटल्स से नवाजा जा रहा है। फिल्म में उनके सीन्स काफी चैलेंजिग थे। लोग इस पर नेगेटिव फीडबैक भी दे रहे हैं। इस बात से तृप्ति थोड़ी परेशान भी थीं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि रणबीर के साथ उनका इंटीमेट सीन कैसे शूट हुआ था। तृप्ति ने 'बूट-लिकिंग' (जूता चाटने वाला सीन) पर भी बोला।

एनिमल के बोल्ड सीन पर बोलीं तृप्ति
तृप्ति डिमरी की फिल्म पोस्टर बॉयज और लैला-मजनूं को दर्शक नहीं मिले थे। उन्होंने नेटफ्लिक्स मूवी बुलबुल से लोगों के दिलों में जगह बनाई। अब एनमिल के बाद वह हर जगह छाई हुई हैं। एनिमल में तृप्ति जोया के रोल में हैं। मूवी  में तृप्ति का रणबीर के साथ एक बेडरूम सीन है। जो कि काफी बोल्ड है और लोगों ने इस पर काफी नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं। ईटाइम्स से बातचीत में तृप्ति इस सीन पर बोली हैं। उन्होंने कहा, मेरे लिए बुलबुल के रेप सीन्स ज्यादा चैलेंजिंग थे। 

आलोचना से लगा था बुरा
तृप्ति बताती हैं, इस सीन की लोग काफी आलोचना कर रहे हैं और पहले मैं इससे परेशान हो गई थी क्योंकि मुझे शुरुआती फिल्मों में बहुत कम क्रिटिसिजम मिला है। इस बार दोनों का मिक्स था। जब तक सेट को लोग मुझे सहज रख रहे हैं, जब तक मुझे लग रहा है कि मैं सही कर रही हूं, मैं ऐसा करती रहूंगी क्योंकि एक्टर बनना मेरी चॉइस थी। 

बताया कैसे शूट हुआ सीन
तृप्ति ने रणबीर और यूनिट की तारीफ की। बताया कि सीन कैसे शूट हुआ। वह बताती हैं, सेट पर सिर्फ 4 लोग थे। मैं, रणबीर, संदीप सर और डीओपी (डायरेक्टर ऑफ फोटोग्राफी)। हर 5 मिनट में वे लोग पूछ रहे थे, आप ठीक हो? कुछ चाहिए? रणबीर ने भी पूछा कि मैं कैसे करना चाहती हूं। जब आपके आसपास लोग इतना कम्फर्टेबल फील करवाते हैं तो जरा भी ऑड (अजीब) नहीं लगता। तृप्ति ने कहा कि जो लोग नहीं जानते कि ये सीन कैसे शूट होते हैं उनके लिए ये जरूर शॉकिंग रहा होगा। उनकी कल्पना उन्हें कहीं भी ले जा सकती है। 

असल जिंदगी में नहीं कर सकती ऐसा
फिल्म में एक सीन है जिसमें तृप्ति को रणबीर कपूर का जूता चाटना पड़ता है। जब तृप्ति से पूछा गया कि बूट लिकिंग सीन पर कई महिलाओं में गुस्सा है। लोगों का कहना है कि ऐसा क्यों किया गया। इस पर तृप्ति ने जवाब दिया, अगर तृप्ति की तरह से सोचूं तो मैं भी ऐसा नहीं करूंगी। मैंने एक्टिंग क्लास में सीखा है कि जो भी किरदार कर रहे हैं, हर इंसान में अच्छा-बुरा साइड होता है। आप अपना गंदा चेहरा हर किसी को नहीं दिखा सकते। आप लोगों के सामने अच्छे बने रहते हैं। फिल्मों में आपको वो गंदा चेहरा भी जीने को मिलता है। फिल्म ऐसा नहीं कहती कि लोगों को ऐसा करना चाहिए। ये कैरेक्टर का गंदा साइड है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें