Hindi NewsEntertainment NewsAnimal Actress Triptii Dimri who has given intimate scenes with ranbir kapoor followers shoot up on instagram

कौन हैं रणबीर संग बोल्ड सीन्स देने वाली तृप्ति डिमरी? सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स

Animal Tripti Dimri: रणबीर कपूर की फिल्म 'एनिमल' में इंटीमेट सीन्स देने वालीं तृप्ति डिमरी के सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से फॉलोअर्स बढ़ रहे हैं। आइए जानते हैं इस एक्ट्रेस के बारे में।

कौन हैं रणबीर संग बोल्ड सीन्स देने वाली तृप्ति डिमरी? सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 4 Dec 2023 05:36 PM
हमें फॉलो करें

संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'एनिमल' सुर्खियों में बनी हुई है। हर तरफ इसी फिल्म की चर्चा हो रही है। कोई फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात कर रहा है तो कोई रणबीर कपूर की एक्टिंग की तारीफ कर रहा है। इन सबके बीच कुछ लोग ऐसे भी हैं तो एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी के साथ रणबीर की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को पसंद कर रहे हैं। लेकिन, सवाल यह उठता है कि 'एनिमल' में बोल्ड सीन्स देने वालीं तृप्ति डिमरी हैं कौन? आइए जानते हैं।

अनुष्का के भाई संग जुड़ा था नाम
तृप्ति डिमरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में आई फिल्म 'पोस्टर बॉयज' से की थी। डेब्यू के बाद उन्हें नेटफ्लिक्स की फिल्म 'कला', 'बुलबुल' और 'लैला मजनू' आदि में देखा गया। कहा जाता है कि एक समय ऐसा भी था जब तृप्ति, अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश शर्मा को डेट कर रही थीं। हालांकि, दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक चल नहीं पाया और साल 2023 में दोनों का ब्रेकअप हो गया। 

एनिमल के बाद धड़ल्ले से बढ़ रहे हैं फॉलोअर्स
तृप्ति कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लेकिन, असली फेम उन्हें 'एनिमल' के बाद मिलना शुरू हुआ है। 'एनिमल' में लोग उनकी और रणबीर की क्रेमिस्ट्री देख पागल हो गए हैं। इसका सबूत तृप्ति के इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वाले लोगों की संख्या है। दरअसल, पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'एनिमल' के रिलीज होने से पहले तृप्ति के 600 हजार फॉलोअर्स थे। वहीं 'एनिमल' के तहलका मचाने के बाद उन्हें इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन लोग फॉलो करने लगे हैं। यहां देखिए एक्ट्रेस का प्रोफाइल।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें