फोटो गैलरी

Hindi News Entertainment NewsAnimal Actress Rashmika Mandanna romance and Ranbir kapoor Naked Nude walk video is viral

Animal: एनिमल में न्यूड घूमते रणबीर कपूर का वीडियो वायरल, रश्मिका मंदाना संग किया रोमांस

Animal Viral VIdeos: फिल्म एनिमल के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इन वीडियोज में से एक रणबीर कपूर का न्यूड वॉक करने वाला है तो दूसरी ओर रश्मिका मंदाना संग उनका रोमांस।

Animal: एनिमल में न्यूड घूमते रणबीर कपूर का वीडियो वायरल, रश्मिका मंदाना संग किया रोमांस
Avinash Singh Palलाइव हिन्दुस्तान,मुंबईSat, 02 Dec 2023 10:58 AM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म एनिमल रिलीज के पहले से ही चर्चा में बनी हुई थी, वहीं रिलीज के बाद फिल्म के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फिल्म के कई क्लिप्स पर खूब चर्चा हो रही है और सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं। तृप्ति डिमरी और रणबीर के रोमांस के अलावा सोशल मीडिया पर रश्मिका-रणबीर का रोमांस भी चर्चा में है। वहीं इन सबके के अलावा रणबीर कपूर का भी न्यूड वॉक करते हुए वीडियो को फैन्स शेयर कर रहे हैं।

रश्मिका के साथ रोमांस
फिल्म एनिमल के कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना के साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोज में दिख रहा है कि रश्मिका-रणबीर एक साथ कमरे में हैं। रणबीर बिस्तर पर बैठे हैं और रश्मिका खड़ी हैं। इसके बाद रश्मिका अपनी ड्रेस उतार देती हैं। वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है।
 

न्यूड रणबीर कपूर का वीडियो
यही नहीं फिल्म एनिमल से रणबीर कपूर का एक और वीडियो भी खूब शेयर किया जा रहा है, जिस में रणबीर कपूर कथित तौर पर न्यूड नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में रणबीर कपूर बिना कपड़ों के, पूरी तरह से न्यूड नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि न्यूड रणबीर, पार्क में टहल रहे होते हैं। वहीं किसी बात पर उनकी सिक्योरिटी टीम खूब बंदूकें चलाना शुरू कर देते हैं।
 

एनिमल की कमाई
एनिमल ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की है और तूफान लाने का काम किया है। सैकनिल्क की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन कुल 61 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने सिर्फ हिंदी में 50.5 करोड़ रुपये, तेलुगू में 10 करोड़ रुपये, तमिलनाडु में 0.4 करोड़ रुपये, कर्नाटक में 0.09 करोड़ रुपये और मलयालम में 0.01 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। हालांकि ये अभी अर्ली एस्टीमेट है और आधिकारिक कलेक्शन थोड़ा बहुत कम ज्यादा हो सकता है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें