Hindi NewsEntertainment NewsAnimal actor saloni batra defends college shoot scene says this does not happen in real life - Entertainment News India

एनिमल मूवी के कॉलेज शूटआउट सीन का एक्ट्रेस सलोनी बत्रा ने किया बचाव, बोलीं- रियल लाइफ में ऐसा...

फिल्म एनिमल जो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है, इसके कई सीन्स पर काफी चर्चा हो रही है। वहीं कुछ सीन पर फिल्म को ट्रोल किया जा रहा है। अब ऐसे ही एक सीन पर एक्ट्रेस सनोली बत्रा ने सफाई दी है।

एनिमल मूवी के कॉलेज शूटआउट सीन का एक्ट्रेस सलोनी बत्रा ने किया बचाव, बोलीं- रियल लाइफ में ऐसा...
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 9 Dec 2023 05:13 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल को लेकर काफी चर्चा हो रही है। फिल्म के कई ऐसे सीन हैं जिन पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं, उनमें से एक है कॉलेज वाला सीन। अब इस पर फिल्म में रणबीर की बहन का किरदार निभा रहीं सलोनी बत्रा ने अब फिल्म को लेकर बात की है। उन्होंने बताया कि कैसे कॉलेज में बंदूक चलाने वाला सीन कहानी के हिसाब से जरूरी था, लेकिन रियल लाइफ में ऐसा नहीं होना चाहिए।

फिल्म को मिल रहे रिएक्शन पर बोलीं
बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए सनोली ने कहा, 'मैं एक आर्टिस्ट हूं। मैं स्टोरीटेलिंग का हिस्सा हूं। आप देख सकते हैं लोग फिल्म पसंद कर रहे हैं। उन्हें अच्छा लगा जिस तरह सर ने सब चीजों को जोड़ा। संदीप सर अपने क्राफ्ट, फिल्ममकिंग के साथ लीजेंड हैं। उन्हें पता है दर्शकों तक कैसे पहुंचना है। जाहिर सी बात है जिस किरदार को पिता से प्यार नहीं मिला वो ऐसा ही होगा। जब हम स्टोरी लिखते हैं, हम लाइफ के रियल किरदार से इंस्पायर होते हैं। अब दर्शकों को समझना होगा क्या सही है और क्या गलत।'

कॉलेज में गल सीन पर बोलीं
जब कॉलेज में गन वाले सीन के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ये सब रियल लाइफ में नहीं होता है और ऐसा होना भी नहीं चाहि। लेकिन लोगों को पसंद आ रहा है। वो सिनमाटिक है और फिल्म के लिए ही है। इसका मकसद सिर्फ किरदार के लिए था। तो मुझे नहीं लगता लोगों को इसे गलत मायने में नहीं लेना था।

फिल्म ने 600 करोड़ कमा लिए
वैस बता दें कि सोशल मीडिया पर सनोली के काम की भी काफी तारीफ हो रही है। उनके और बॉबी के बीच भाई-बहन का खूबसूरत बॉन्ड दिखा है। फिल्म में रणबीर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, अनिल कपूर लीड रोल में हैं। फिल्म ने 8 दिन में 600 करोड़ की कमाई कर ली है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें