Hindi NewsEntertainmentAnimal Actor Ranbir Kapoor Wife and Actress Alia Bhatt Deepfake video is viral on instagram after katrina kaif Kajol Rashmika mandanna

रश्मिका-कटरीना और काजोल के बाद अब डीपफेक का शिकार हुईं आलिया भट्ट, चर्चा में वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी अब डीपफेक वीडियो का शिकार हो गई हैं। आलिया का एक वीडियो सामने आया है। वहीं इससे पहले रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ, काजोल, अनुष्का सेन और जन्नत जुबैर के भी वीडियो आ चुके है

रश्मिका-कटरीना और काजोल के बाद अब डीपफेक का शिकार हुईं आलिया भट्ट, चर्चा में वीडियो
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 25 Nov 2023 12:15 PM
हमें फॉलो करें

रश्मिका मंदाना, कटरीना कैफ, काजोल और सारा तेंदुलकर सहित कुछ और एक्ट्रेसेस डीपफेक वीडियोज का शिकार हो चुकी हैं। अब इस लिस्ट में रणबीर कपूर की पत्नी व एक्ट्रेस आलिया भट्ट का भी नाम शामिल हो गया है। आलिया भट्ट का एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक लड़की के वीडियो पर आलिया के चेहरे को एडिट किया गया है। 

डीपफेक का शिकार हुईं आलिया भट्ट
सोशल मीडिया पर अब आलिया भट्ट का डीपफेक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में आलिया भट्ट को काफी ज्यादा बोल्ड अंदाज में दिखाने की कोशिश की गई है। हालांकि वीडियो को देखकर साफ पता लग रहा है कि ये एडिटिड वीडियो है और ये आलिया नहीं हैं। 
 

पहले कौन कौन हुआ डीपफेक का शिकार
ऐसा कहना गलत नहीं होगा कि कुछ दिनों पहले रश्मिका मंदाना के एक वायरल वीडियो के बाद से ही डीपफेक चर्चा में आ गया था। हालांकि तुरंत ही ये भी सामने आ गया था कि वायरल वीडियो रश्मिका का नहीं बल्कि जारा पटेल का है। इस वीडियो पर सेलेब्स ने रिएक्ट किया था और डीपफेक पर सख्त एक्शन लेने और कानून की भी बात कही थी। हालांकि उसके बाद से डीपफेक रुका नहीं है और कुछ और एक्ट्रेसे इसका शिकार बनीं। इस लिस्ट में काजोल, कटरीना कैफ और सारा तेंदुलकर का भी नाम शामिल रहा। वहीं टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर और अनुष्का सेन भी डीपफेक का शिकार हो चुकी हैं।

जिगरा में नजर आएंगी आलिया
गौरतलब है कि आलिया भट्ट ने अपनी दमदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल हर बात जीता है। आलिया भट्ट का सिनेमाई करियर स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से शुरू हुआ था। हाल ही में कॉफी विद करण 8 में करण ने बताया था कि कैसे वरुण धवन और सिद्धार्थ नहीं चाहते थे कि आलिया फिल्म का हिस्सा रहे। आलिया आखिरी बार हार्ट ऑफ स्टोन और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आई थीं। वहीं अब वो 'जिगरा' में दिखेंगी। 
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें