Hindi NewsEntertainment NewsAnimal Actor Ranbir Kapoor Talked About Nitesh Tiwari film Ramayana Kishore Kumar biopic

रणबीर कपूर ने अभी तक नहीं साइन की नितेश तिवारी की 'रामायण', बोले- स्क्रिप्ट पसंद नहीं आ रही

Ranbir Kapoor Ramayana: रणबीर कपूर ने अभी तक नितेश तिवारी की 'रामायण' साइन नहीं की है। उन्होंने कहा कि वह इस वक्त बहुत सारी स्क्रिप्ट्स सुन रहे हैं लेकिन, अभी तक कोई भी स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई।

रणबीर कपूर ने अभी तक नहीं साइन की नितेश तिवारी की 'रामायण', बोले- स्क्रिप्ट पसंद नहीं आ रही
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Oct 2023 09:34 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर ने नितेश तिवारी की आने वाली फिल्म 'रामायण' पर बात की। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी माता सीता का रोल प्ले करने वाले हैं। वहीं 'केजीएफ' फेम यश रावण बनने वाले हैं और 'गदर 2' में तारा सिंह का रोल प्ले करने वाले सनी देओल भगवान हनुमान का किरदार निभाने वाले हैं। आइए जानते हैं सनी, यश और साई पल्लवी अभिनीत इस फिल्म के बारे में रणबीर कपूर ने क्या कहा। 

रामायण पर क्या बोले रणबीर?
जूम इंटरेक्शन के दौरान रणबीर कपूर ने कहा, "रामायण एक बहुत बड़ा प्रोजेक्ट है। ये एक ऐसा प्रोजेक्ट है जिस पर बहुत काम करने की जरूरत है। इसलिए, अभी तक कुछ भी फाइनल नहीं हुआ है। मुझे उम्मीद है कि जल्द ही चीजें फाइनल हो जाएंगी। लेकिन फिलहाल, मैं बहुत सारी स्क्रिप्ट्स सुन रहा हूं। किशोर कुमार की बायोपिक, जिस पर अनुराग बसु काम कर रहे हैं, वह भी मैं इस महीने के अंत में सुनूंगा। अनुराग अभी स्क्रिप्ट लिख रहे हैं। वह कई सालों से इस पर काम कर रहे हैं।" 

 

इस फिल्म में नजर आएंगे रणबीर कपूर
रणबीर कपूर ने आगे कहा, 'मैं कुछ स्क्रिप्ट्स पढ़ ली हैं। कुछ पढ़ने वाला हूं। लेकिन, अभी तक उनमें से कोई भी पसंद नहीं आई है।' बता दें, रणबीर कपूर जल्द ही 'एनिमल' के साथ सिनेमाघरों में तहलका मचाने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल हैं। ये फिल्म एक दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। रणबीर बोले-ईशा के डायलॉग्स का मजाक बनाया; ब्रह्मास्त्र 2 पर दिया अपडेट

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें