Hindi NewsEntertainment NewsAnimal Actor Ranbir kapoor said for Shahid kapoor kabir singh this cant possibly be a hit because of Arjun Reddy directed by Sandeep Reddy Vanga

एनिमल एक्टर रणबीर कपूर को याद आई शाहिद कपूर की कबीर सिंह, कहा था- 'चैलेंज देता हूं, ये हिट हो ही नहीं सकती'

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने बताया कि उन्हें लगता था कि कबीर सिंह हिट नहीं होगी।

एनिमल एक्टर रणबीर कपूर को याद आई शाहिद कपूर की कबीर सिंह, कहा था- 'चैलेंज देता हूं, ये हिट हो ही नहीं सकती'
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 24 Nov 2023 10:26 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के 'रॉकस्टार' रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म एनिमल को लेकर काफी चर्चा में हैं। बीते दिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ और देखते ही देखते वायरल हो गया। इस ट्रेलर को दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है और ट्रेलर के कई छोटे-छोटे क्लिप्स काफी शेयर किए जा रहे हैं। एनिमल के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा हैं, जो इससे पहले अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह बना चुके हैं। ट्रेलर लॉन्च के दौरान रणबीर ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन था कि कबीर सिंह हिट नहीं होगी।

अर्जुन रेड्डी से बेहतरीन कोई लव स्टोरी नहीं... 
एनिमल निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा ने इससे पहले शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी संग फिल्म कबीर सिंह बनाई थी, जो उनकी ही फिल्म अर्जुन रेड्डी की रीमेक थी। ऐसे में एनिमल के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिल्ली में रणबीर ने संदीप के काम की तारीफ की, प्यार लुटाया और साथ ही कबीर सिंह का भी किस्सा शेयर किया। रणबीर ने कहा, 'मैं संदीप का बहुत बड़ा फैन रहा हूं। मैंने अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह देखी हैं। जब मैंने अर्जुन रेड्डी देखी, कबीर सिंह के अनाउंसमेंट से पहले, मुझे लगा कि इससे बेहतर लव स्टोरी बन ही नहीं सकती और फिर संदीप ने फिरसे वही लव स्टोरी कबीर सिंह में बनाई।' 

चैलेंज देता हूं...
रणबीर कपूर ने आगे कहा, 'मैंने कहा मैं चैलेंज देता हूं, ये हिट हो ही नहीं सकती। अर्जुन रेड्डी ने जो कमाल किया था, जो परफॉर्मेंस थी, जो म्यूजिक था.. वो रिक्रीएट नहीं हो पाएगा। लेकिन उसने फिर कर दिखाया। इसके बाद जब मुझे ये फिल्म ऑफर हुई, ये मेरा सौभाग्य था... मैं शुक्रगुजार था कि मुझे संदीप के साथ काम करने का मौका मिला।'बता दें कि कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर 278.24 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था और ये शाहिद-कियारा के करियर की बड़ी फिल्मों से एक है।

एनिमल की है सैम बहादुर से टक्कर
गौरतलब है कि फिल्म एनिमल में बाप-बेटे के रिश्तो को काफी अलग अंदाज में दिखाया गया है। फिल्म में रणबीर कपूर, अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल लीड किरदारों में नजर आ रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल, 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। एनिमल की टक्कर फिल्म सैम बहादुर से है, जिसका निर्देशन मेघना गुलजार ने किया है। फिल्म में विकी कौशल लीड रोल में हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें