Hindi NewsEntertainment Newsanimal actor ranbir kapoor reaction when fan calls him akshay kumar

अक्षय कुमार बोलकर रणबीर कपूर संग सेल्फी लेने लगे फैन्स, 'एनिमल' एक्टर बोला- 'इनको पता नहीं है कि..'

इन दिनों एनिमल को लेकर चर्चा में बने हुए बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में फैन रणबीर कपूर को अक्षय कुमार कहकर सेल्फी लेने की कोशिश करते दिख रहे।

अक्षय कुमार बोलकर रणबीर कपूर संग सेल्फी लेने लगे फैन्स, 'एनिमल' एक्टर बोला- 'इनको पता नहीं है कि..'
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 29 Nov 2023 10:33 AM
हमें फॉलो करें

Ranbir kapoor viral video: बॉलीवुड के 'रॉकस्टार' एक्टर रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म एनिमल को लेकर चर्चा में हैं। रणबीर फिल्म का जोरशोर से प्रमोशन कर रहे हैं। संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित पैन इंडिया फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर को देखने के लिए दर्शकों के बीच में तगड़ा क्रेज है। एक ओर जहां फिल्म के ट्रेलर ने सभी को उत्साहित कर दिया तो दूसरी ओर गाने भी लोगों की जुबां पर चढ़ गए हैं। इस बीच रणबीर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां कुछ फैन्स उन्हें अक्षय कुमार कहते दिख रहे हैं। देखें रणबीर ने फिर कैसे रिएक्ट किया...

कैसे है रणबीर कपूर का वायरल वीडियो
रणबीर कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि रणबीर कपूर, एयरपोर्ट से बाहर आते दिख रहे हैं। रणबीर ने कुर्ता-पायजामा पहना है और साथ में शॉल डाली हुई है। रणबीर ने सिर पर भी शॉल ओढ़ी है। रणबीर बाहर आते हैं तो फैन्स उनके पास आते हैं और फोटोज क्लिक करवाते हैं। इस बीच कुछ छोटे बच्चे रणबीर को अक्षय-अक्षय कहने लगते हैं। इस पर रणबीर जरा सा आगे आकर पैपराजी से कहते हैं- 'इनको पता ही नहीं है कि मैं कौन हूं।' इसके बाद कार में बैठ जाते हैं।
 

1 दिसंबर को एनिमल होगी रिलीज
रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल, रिलीज के बेहद करीब है। फिल्म एक दिसंबर को रिलीज होगी.. जिस में रणबीर के साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना नजर आएंगे। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक फिल्म की 13 करोड़ रुपये की एडवांस बुकिंग हो चुकी है, जिस में ब्लॉक सीट्स शामिल नहीं हैं। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है। एनिमल का बॉक्स ऑफिस पर क्लैश विकी कौशल की सैम बहादुर से है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें