Hindi NewsEntertainmentAnimal Actor Anil kapoor Confirms Nayak 2 on instagram

Nayak 2: फिर से मुख्यमंत्री के किरदार में नजर आएंगे अनिल कपूर! 'नायक 2' पर 'एनिमल' एक्टर ने लगाई मुहर

Anil kapoor on Nayak 2: कई हिट फिल्मों का हिस्सा रह चुके अनिल कपूर इन दिनों फिल्म एनिमल को लेकर वाहवाही लूट रहे हैं। इस बीच अनिल कपूर ने उनकी सुपरहिट फिल्म नायक के सीक्वल पर मुहर लगा दी है।

Nayak 2: फिर से मुख्यमंत्री के किरदार में नजर आएंगे अनिल कपूर! 'नायक 2' पर 'एनिमल' एक्टर ने लगाई मुहर
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 8 Dec 2023 07:06 AM
हमें फॉलो करें

Anil kapoor Confirms Nayak 2: रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, तृप्ति डिमरी और रश्मिका मंदाना स्टारर एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मचाया है। फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है और सभी एक्टर्स चर्चा में हैं। फिल्म में अनिल कपूर, रणबीर के पिता के रोल में नजर आ रहे हैं और अपनी एक्टिंग के लिए एक बार फिर से वाहवाही लूट रहे हैं। अनिल कपूर ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं और उन में से एक नायक है। ऐसे में अब नायक 2 भी जल्द ही दर्शकों के बीच होगी और खुद अनिल ने इसकी जानकारी दी है।

फैन को दिया जवाब
दरअसल इन दिनों अनिल कपूर, फिल्म एनिमल को लेकर खूब वाहवाही लूट रहे हैं। हाल ही में अनिल कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिस में वो बॉबी देओल के साथ शर्टलेस नजर आ रहे थे। इस तस्वीर पर एक फैन ने लिखा था- 'नायक 2 बना दो सर, दोनों बहुत कमाल दिख रहे हो।' इस पर अनिल कपूर ने जवाब देते हुए लिखा- 'जल्दी बन रही है।' अनिल कपूर के इस रिप्लाई से फैन्स नायक 2 के लिए एक्साइटिड हो गए हैं।

2001 में रिलीज हुई थी नायक
साल 2001 में अनिल कपूर की फिल्म 'नायक:द रियल हीरो' रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं ये कहना भी गलत नहीं होगा कि आज भी जब टीवी पर नायक आती है तो दर्शक चैनल बदलना पसंद नहीं करते हैं। फिल्म नायक में अनिल कपूर एक रिपोर्टर के रोल में थे, जो एक दिन का मुख्यमंत्री बनकर राज्य का भला करते दिखा था। फिल्म में अनिल कपूर की जोड़ी रानी मुखर्जी के साथ बनी थी। वहीं जॉनी लीवर, परेश रावल और अमरीश पुरी भी प्रमुख किरदारों में थे।
 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें