DA Image
1 जनवरी, 2021|9:25|IST

अगली स्टोरी

अनिल कपूर से इस फिल्म के लिए करीना ने ली थी मोटी फीस, एक्टर ने खुद बताया

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर हाल ही में करीना कपूर के चैट शो में मेहमान बनकर पहुंचे। इस दौरान अनिल ने बताया कि करीना ने उनसे एक फिल्म के लिए हीरो से ज्यादा फीस की मांग की थी। अनिल ने यह भी बताया कि कई फिल्मों में फीमेल एक्ट्रेस को उनसे ज्यादा फीस दी गई है।

व्हाट वुमन वॉन्ट चैट शो में करीना ने अनिल कपूर से पूछा कि हॉलीवुड में मेल एक्टर्स उन्हीं फिल्मों काम करते हैं जिसमें उन्हें फीमेल को-स्टार्स के बराबर फीस मिलती है। क्या बॉलीवुड एक्टर्स को भी ऐसा करना चाहिए। इस पर अनिल कपूर, करीना से कहते हैं कि उन्होंने उनसे बहुत सारे पैसे लिए है। इस पर करीना कहती हैं, ''हम बैरियर्स तोड़ रहे हैं, हम ऐसा कर रहे हैं लेकिन अभी आपने कहा कि अभी भी कुछ लोग।

सिद्धार्थ रॉय कपूर की तीसरी पत्नी हैं विद्या बालन, जानें- पति संग क्यों नहीं करतीं काम

इसके बाद अनिल कपूर ने शो में बताया कि फिल्म वीरे दी वेडिंग के लिए करीना ने प्रोड्यूसर्स से बहुत ज्यादा फीस मांग की थी। उन्होंने कहा, ''प्रोड्यूसर्स ने मुझे बताया कि यार ये तो हीरो से भी ज्यादा पैसे मांग रही है। मैंने बोला दे दो। बेबो जो मांग रही दे दो।''

सोनू सूद की मां के नाम पर रखा गया सड़क का नाम, एक्टर बोले- यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी उपलब्धि है

अनिल ने आगे बताया कि उन्हें फीमेल को-स्टार से कम फीस मिलने पर कोई दिक्कत नहीं होती है। उन्होंने कहा, ''ऐसा कई फिल्मों में हुआ है जब एक्ट्रेस ने मुझसे ज्यादा पैसे लिए हैं और मैंने खुशी-खुशी किया।'' बता दें कि करीना कपूर और अनिल कपूर ने फिल्म टशन और वेबफा में साथ काम किया था। अब दोनों सितारों सालों बाद करण जौहर की फिल्म तख्त में नजर आएंगे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anil Kapoor says Kareena Kapoor took a lot of money from him as she asks him about pay parity in Bollywood