DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  अनिल कपूर ने बताया, हीर रांझा और अंदाज जैसी फिल्मों में सिर्फ पैसों के लिए किया था काम

मनोरंजनअनिल कपूर ने बताया, हीर रांझा और अंदाज जैसी फिल्मों में सिर्फ पैसों के लिए किया था काम

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Sun, 10 Jan 2021 09:44 PM
अनिल कपूर ने बताया, हीर रांझा और अंदाज जैसी फिल्मों में सिर्फ पैसों के लिए किया था काम

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर बीते 4 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं। फिल्मों के अलावा इन दिनों वह अपनी शानदार फिटनेस के लिए भी चर्चित रहते हैं। 60 साल की उम्र में 25 वर्ष के युवा जैसी फिटनेस होने के चलते अकसर उनकी लोग सराहना करते हैं। हालांकि फिल्मी करियर में उन्हें तमाम उतार-चढ़ाव देखने पड़े हैं। यहां तक कि अनिल कपूर को कई फिल्में सिर्फ पैसों के लिए ही की थीं। अनिल कपूर ने इस तथ्य को साफगोई से स्वीकार करते हुए कहा है कि परिवार का ख्याल रखने के लिए उनका ऐसा करना जरूरी था और उन्हें इसका कोई पछतावा नहीं है।

अनिल कपूर ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने कई फिल्में मुख्य तौर पर पैसे के लिए ही साइन की थीं। उन्होंने कहा कि एक दौर में उनका परिवार आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहा था और उसे सपोर्ट करने के लिए उन्होंने ऐसा किया था। यही नहीं अनिल कपूर ने ऐसी कुछ फिल्मों के नाम भी बेबाकी से बताए, जिन्हें उन्होंने महज पैसे के लिए ही साइन किया था। अनिल कपूर ने कहा, 'मैंने अंदाज और हीर रांझा जैसी फिल्मों में पैसे के लिए ही एक्टिंग की थी। 'रूप की रानी चोरों का राजा' मूवी के बाद परिवार संकट में था। ऐसे में मैंने परिवार को बचाने के लिए कुछ फिल्मों को साइन किया।'

अनिल कपूर ने कहा कि यह मेरे लिए खुशी की बात है कि उस संकट से मैं उबर सका और फिर जिंदगी में कभी उस तरह का कठिन दौर नहीं आया। अनिल कपूर ने कहा, 'मेरा परिवार और मैं भाग्यशाली हैं कि हम उस संकट के दौर से बाहर निकल सके। उसके बाद से फिर कभी हमें उस तरह की स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा।' यही नहीं एक्टर ने कहा कि यदि आने वाले समय में फिर से कभी वैसा ही समय आता है तो वह परिवार के लिए कोई काम करने में हिचकेंगे नहीं। हाल ही में अनिल कपूर ने जुग जुग जियो की मूवी की शूटिंग पूरी की है। 

संबंधित खबरें