anil kapoor says about amitabh bachchan - अनिल कपूर ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही हैरान कर देने वाली बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनिल कपूर ने अमिताभ बच्चन को लेकर कही हैरान कर देने वाली बात

anil kapoor

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि वह कभी भी महानायक अमिताभ बच्चन जैसा नही बन सकते। बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान के हाल ही में कहा था कि वह अनिल कपूर में अमिताभ बच्चन जैसा हुनर देखते हैं। अनिल कपूर को सलमान खान ने बॉलीवुड का अगला अमिताभ बच्चन बताया था। अनिल कपूर ने कहा कि अमिताभ बच्चन एक ऐसे कलाकार है जो जीवन में एक बार ही देखने मिलते हैं।

अनिल कपूर ने आगे कहा कि मेरा अमिताभ बच्चन जैसा बनना एक नामुमकिन सपना है। मेरे लिए ऐसा सोचना भी गलत होगा। मेरी तुलना उनसे की जा रही है यही मेरे लिए यही बड़ी बात है लेकिन मैं कभी भी ऐसे किसी भी भ्रम में नहीं रहा हूं और न रहूंगा।

OMG! 43 साल की उम्र में बिना मेकअप के ऐसे दिखती हैं रवीना टंडन

अनिल कपूर ने कहा कि जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी, उस समय मैंने फिल्म मशाल में काम किया था। इस फिल्म में दिलीप कुमार थे। तब भी लोगों ने मेरे काम की तुलना अमिताभ बच्चन के काम से की थी, फिर 15 वर्ष पहले भी ऐसा ही कहा गया और अब भी यही कहा जा रहा है।जब जब यह तुलना होती है और मेरा नाम उनसे जोड़ा जाता है तब तब मैं अंदर से बहुत खुश होता हूँ लेकिन मैं सच्चाई जानता हूँ और इसलिए किसी गलतफहमी में नहीं रहता हूँ।

GENIUS TRAILER: 17 साल बाद हीरो बनकर लौटा सनी देओल का 'बेटा'

बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खां' के प्रचार में व्यस्त अभिनेता अनिल कपूर काफी व्यस्त हैं। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इस फिल्म अनिल कपूर एक फनकार पिता बने हैं जो कभी अपने सपने पूरे नहीं कर पाता। लेकिन अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने की कश्मकश में जुटा है और तमाम मुश्किलों का सामना करता है। 

प्रियंका चोपड़ा के स्टाइलिश अंदाज को करें कॉपी, दिखेंगी एकदम cool

अनिल कपूर के अल्वा फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, राजकुमार राव, दिव्या दत्ता, सतीश कौशिक और पीहू अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन अतुल मांजरेकर ने किया है। यह फिल्म 3 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:anil kapoor says about amitabh bachchan