Anil Kapoor said that I thought I am a MissFit actor for films - अनिल कपूर खुद को समझतें हैं मिसफिट एक्टर, जानिए इसकी वजह DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अनिल कपूर खुद को समझतें हैं मिसफिट एक्टर, जानिए इसकी वजह

pic  ht

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर का कहना है कि वह अपने शुरूआती समय में खुद को मिसफिट एक्टर समझते थे। अनिल को फिल्म इंडस्ट्री में आए हुए चार दशक हो गये हैं और उन्होंने इंडस्ट्री में खास पहचान बनायी है। अनिल का कहना है कि आज ऐक्टर्स साल में एक या दो फिल्में करते हैं। यह उनके लिए कूल है लेकिन जब उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा था तब ऐसा कुछ नहीं था। उन्होंने कहा कि शुरू में वह इंडस्ट्री में खुद को मिसफिट की तरह महसूस करते थे क्योंकि वह अपने सीन की तैयारी किया करते थे।

अनिल ने कहा कि लोग कहते थे कि मेरे पास कला है। कुछ लोग मुझे झोला वाला ऐक्टर कहते थे। वे कहते थे कि मैं एक कैरक्टर के लिए बहुत तैयारी करता हूं। उस समय कड़ी मेहनत को सही नहीं माना जाता था। मुझे लगता है कि हमें ऐसे लोगों की सराहना करनी चाहिए जो कड़ी मेहनत करते हैं। अब यह कूल हो गया है। यदि कोई ऐक्टर कड़ी मेहनत करता है और दो साल में सिर्फ एक फिल्म करता है तो यह अच्छी बात है। पहले अगर हम एक बार में एक फिल्म करते थे तब लोग कहते थे कि उसके पास कोई काम नहीं है।

फिल्म बनाकर योग को पॉपुलर करना चाहती हैं शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

अनिल ने कई बेहतरीन कैरक्टर्स को परदे पर बखूबी उतारा है क्योंकि उन्होंने हमेशा सहज रूप से फिल्मों को चुना है। उन्होंने आगे कहा कि  मैंने कुछ फिल्में उसकी कहानी के कारण की थी। बहुत सारी फिल्में ऐसी थीं जहां निदेशकों को लगा कि दूसरे ऐक्टर्स और ऐक्ट्रेस के रोल बेहतर थे। मैंने कभी इस तरह से नहीं देखा क्योंकि अगर कोई फिल्म सफल होती है तो मीडिया और ट्रेड इसके चारों ओर एक कास्ट सिस्टम बनाने की कोशिश करेगा।

उन्होंने कहा कि  मैंने इस बारे में कभी नहीं सोचा। यह पहले मुझे थोड़ा प्रभावित करता था लेकिन मुझे हमेशा से पता था कि फिल्म को साइन करते समय मैं कितना सहज था। मेरे पास ऐसे कई उदाहरण हैं जब फिल्में सफल हुईं क्योंकि मैंने अपने रोल के बजाय पूरी कहानी पर ध्यान दिया।

विद्या बालन ने क्यों चुनी 'मिशन मंगल', खुद बताई वजह 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Anil Kapoor said that I thought I am a MissFit actor for films