Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anil kapoor s new song achche din kab aayenge from fanne khan has released

'फन्ने खां' के नए गाने की तरह अनिल कपूर कर रहे हैं 'अच्छे दिन का इंतजार'

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म फन्ने खां का एक और नया गाना गुरुवार को रिलीज हो गया। इससे पहले फिल्म के दो रीमेक सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं, ये तीसरा ओरिजनल गाना है जो फिल्म...

'फन्ने खां' के नए गाने की तरह अनिल कपूर कर रहे हैं 'अच्छे दिन का इंतजार'
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीFri, 20 July 2018 02:24 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की आने वाली फिल्म फन्ने खां का एक और नया गाना गुरुवार को रिलीज हो गया। इससे पहले फिल्म के दो रीमेक सॉन्ग रिलीज हो चुके हैं, ये तीसरा ओरिजनल गाना है जो फिल्म मेकर्स ने शेयर किया है। वहीं, फिल्म के पहले दो गानें ऐश्वर्या पर फिल्माए गए हैं, वहीं ये गाना अनिल कपूर के ऊपर फिल्माया गया है। गाने में अनिल कपूर एक अभागे पिता की तरह नजर आ रहे हैं। गाने का टाइटल सॉन्ग 'मेरे अच्छे दिन कब आएंगे' एक हार और उदासी भरा सॉन्ग है, जिसमें अनिल कपूर सोच रहे हैं कि उनके अच्छे दिन कब आएंगे, उनकी जिंदगी के दिन कब पलटेंगे। 

गाना अमित त्रिवेदी के द्वारा कंपोज किया और गाया गया है। वहीं इसके बोल लिखे हैं इरशाद कमिल ने। गाने के बोल एक आम इंसान की दुखों और सपनों के टूटने की दास्तां बयां करता है। इससे पहले रिलीज हुए दोनों गानें मोहब्बत और हल्का-हल्का दोनों पुराने गानों का रीमेक है। फिल्म के गानों को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिला है। 

अनिल कपूर के अलावा फिल्म में ऐश्वर्या राय के अलावा राजकुमार राव भी फिल्म में नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी एक ऐसे पिता की है, जो अपनी बेटी को एक स्कसेस फुल पॉप स्टार बनते देखना चाहता है। और इसके लिए वो एक हाई प्रोफाइल सेलिब्रिटी का अपहरण कर लेता है ताकि वो अनिल कपूर की बेटी की पहली एल्बम रिकॉर्ड कर सके। फिल्म के डायरेक्टर हैं अतुल मांजरेकर, जो कि पहली बार डायरेक्शन में अपना हाथ आजमा रहे हैं। फिल्म 3 अगस्त को रिलीज हो रही है।

 

अनिल कपूर की किस्मत उनकी फिल्म की तरह ही साथ नहीं दे रही है। काफी लंबे समय से अनिल की किसी भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस नहीं किया है। इसी साल रिलीज हुई फिल्म रेस-3, साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म मुबारकां बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं थीं।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें