Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anil kapoor reveal that sometine he called his wife madhuri dixit

अनिल कपूर का खुलासा, कहा- 'कभी-कभी पत्नी को माधुरी कह देता था'

अनिल कपूर हाल ही में सलमान खान के शो 'दस का दम' में अपनी फिल्म 'रेस 3' के स्टार कास्ट के साथ पहुंचे। इस दौरान सभी ने काफी मस्ती की। शो में सलमान ने पूछा कि कितने प्रतिशत भारतीय अपने...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Fri, 8 June 2018 10:47 PM
हमें फॉलो करें

अनिल कपूर हाल ही में सलमान खान के शो 'दस का दम' में अपनी फिल्म 'रेस 3' के स्टार कास्ट के साथ पहुंचे। इस दौरान सभी ने काफी मस्ती की। शो में सलमान ने पूछा कि कितने प्रतिशत भारतीय अपने जीवनसाथी को किसी और नाम से बुलाते हैं?

जिस पर अनिल ने बड़ा ही चौंकाने वाला जवाब दिया जिसे सुनकर सभी जोर-जोर से हंसमे लगे। अनिल ने कहा कि वो कभी-कभी अपनी पत्नी सुनीता को माधुरी कहकर बुला दिया करते थे।

अनिल ने आगे बताया कि किसी न किसी फिल्म में वो माधुरी के साथ काम करते थे और इसी वजह से एक बार उन्होंने अपनी पत्नी को माधुरी कह दिया। अनिल ने अपनी पत्नी के पेशेंस की तारीफ करते हुए कहा कि वो उनसे नाराज नहीं हुईं क्योंकि वो उनकी वर्कलाइफ को समझती थीं और वो हमेशा से उन्हें सपोर्ट करती आई हैं।

अनिल की इस बात को सुनकर शो में मौजूद सभी अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

अनिल ने शो के दौरान मां से भी मांगी माफी

दरअसल, सलमान पूछते हैं कि कितने प्रतिशत भारतीय दिन में कम से कम 1 बार अपनी मां को फोन करते हैं? तो अनिल इस दौरान इमोशनल हो जाते हैं और कहते हैं,  'मैं अपनी मां को उतना समय नहीं दे पाता जितना कि देना चाहिए।'

अनिल ने मां को ज्यादा फोन न करने पर शो में सबके सामने माफी भी मांगी। अनिल ने आगे कहा, 'मेरी वाइफ मुझे हमेशा कहती है कि मुझे मां को फोन करना चाहिए और अपने दोस्तों के भी टच में रहना चाहिए। मैं अपनी मां से नेशनल टीवी पर माफी मांगता हूं। आप भले ही काम के चलते मां को समय देना भूल जाएं पर मां अपने बच्चों को प्यार करना कभी नहीं भूलती।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें