DA Image
7 मई, 2021|4:29|IST

अगली स्टोरी

अनिल कपूर ने लगवाई कोविड-19 वैक्सीन, फोटो देख उम्र को लेकर मजाक करने लगे बेटे हर्षवर्धन

anil kapoor

बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर 64 साल के हैं। वहीं उनकी फिटनेस और चेहरे के ग्लो को देखते हुए कई लोग ये मानते हैं कि उनकी उम्र जैसे थम सी गई है। वहीं कोरोना के बिगड़ते हालातों के बीच अनिल कपूर ने हाल ही में कोविड-19 की वैक्सीन लेली है। उन्होंने वैक्सीन लेते हुए अपनी तस्वीर शेयर की तो कई लोग उनकी उम्र को लेकर जोक्स मारते दिखाई दिए। अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर भी फोटो देखकर पापा की उम्र को लेकर बेहद फनी कमेंट करते नजर आए।

दरअसल, हाल ही में अनिल कपूर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कोविड-19 की वैक्सीन लेते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है। उन्होंने कैप्शन में बताया कि आज वैक्सीन की दूसरी डोज ली है। अनिल कपूर ने इस दौरान #stayhomestaysafe हैशटैग के जरिए सभी को घर पर सुरक्षित रहने की सलाह दी है। वैक्सीन लेते वक्त अनिल कपूर ब्लैक रंग का मास्क पहने कैमरे के सामने कूल अंदाज में पोज देते नजर आए। उनके आस-पास मेडिकल स्टाफ के लोग पीपीई किट में दिखाई दिए। यहां देखें अनिल कपूर द्वारा शेयर किया गया पोस्ट-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by anilskapoor (@anilskapoor)

वहीं अनिल कपूर के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी कमेंट किया है। इस बीच उनके बेटे हर्षवर्धन कपूर का कमेंट लोगों का ध्यान खींच रहा है। हर्षवर्धन कपूर ने फनी अंदाज में लिखा- 'कैसे? 45 साल से कम उम्र के लोगों को तो 1 मई के बाद ही वैक्सीन लेने की इजाजत है'।

सिर्फ हर्षवर्धन ही नहीं कई अन्य लोगों ने भी कुछ ऐसे ही कमेंट्स किए हैं। इन पर जवाब देते हुए अनिल ने भी मजकिया कमेंट किया। उन्होंने लिखा- 'अगर उन्होंने मेरा आधार कार्ड नहीं देखा होता तो वो मुझे वापस भेज देते और 1 मई को आने के लिए कहते'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Anil Kapoor recieve COVID-19 Vaccine second dose his son Harshvardhan Kapoor post funny comment on actor age