DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अनिल कपूर ने याद किए वे दिन जब टैक्सी में बैठना उनके लिए होती थी शान की बात
मनोरंजन

अनिल कपूर ने याद किए वे दिन जब टैक्सी में बैठना उनके लिए होती थी शान की बात

टीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईPublished By: Kajal Sharma
Wed, 15 Sep 2021 09:00 AM
अनिल कपूर ने याद किए वे दिन जब टैक्सी में बैठना उनके लिए होती थी शान की बात

अनिल कपूर पॉप्युलर कुकिंग शो में नजर आएंगे। इस शो पर उन्होंने अपने बचपन के उन दिनों को याद किया जब उनके परिवार की स्थिति अब जैसी नहीं थी। अनिल कपूर ने उस वक्त को याद किया, जब टैक्सी में बैठना परिवार के लिए लग्जरी जैसा होता था। शो पर उन्होंने बताया कि उनके पास बचपन की कई यादें हैं।

अनिल कपूर को याद आया बचपन

अनिल कपूर स्टार वर्सस फूड सीजन 2 के 15 सितंबर के एपिसोड में नजर आएंगे। इस शो पर उन्होंने दोस्तों के लिए कुकिंग की और ट्रीट दी वहीं बचपन की यादें भी ताजा कीं। एपिसोड में अपने गाइड शेफ गणेश के साथ टैक्सी में ट्रैवल करके अनिल कपूर ने वो वक्त याद किया जब उनका परिवार टैक्सी से सफर करता था। 

पिता ने किया स्ट्रगल

अनिल कपूर के पिता सुरिंदर कपूर प्रोड्यूसर थे लेकिन बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने से पहले उन्होंने लंबा संघर्ष किया। कई साल बाद उनके बेटे अनिल कपूर, संजय कपूर और बोनी कपूर ने इंडस्ट्री में पैसा और शोहरत हासिल की। 

टैक्सी में सफर था लग्जरी

शो पर अनिल कूपर ने उस वक्त को याद किया जब टैक्सी से सफर करना अनिल कपूर के परिवार के लिए लग्जरी होता है। उन्होंनें बताया, बचपन से मेरी कई यादें जुड़ी हैं। हम चेम्बूर में रहते थे। हमारे पास कार नहीं थी, हम सबसे अच्छी बसों में सफर करते थे। जब हमारी स्थिति थोड़ी सुधरी तो हम टैक्सी में सफर करने लगे। तब टैक्सी में सफर करना बड़ी बात होती थी।

टैक्सी ड्राइवर्स से था व्यवहार

अनिल ने बताया कि उनका उस इलाके के टैक्सी ड्राइवर्स से व्यवहार बन गया था। जब उन्हें या उनकी मां को 100 के छुट्टे की जरूरत होती थी तो वे टैक्सीवालों से ले लेते थे। स्टार वर्सस फूड में अनिल कपूर के साथ फराह खान, अरबाज खान और अनिल के भाई की वाइफ महीप कपूर भी दिखाई देंगी।

संबंधित खबरें