Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anil kapoor open up on daughter sonam kapoor marriage

सोनम कपूर की शादी को लेकर पहली बार बोले अनिल कपूर, जानें क्या कहा

सोनम कपूर की शादी की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। आए दिन उनकी शादी को लेकर कोई नई खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में अनिल कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सही वक्त आने पर वो खुद...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Mon, 30 April 2018 04:40 PM
हमें फॉलो करें

सोनम कपूर की शादी की खबरें काफी समय से चर्चा में हैं। आए दिन उनकी शादी को लेकर कोई नई खबर सामने आती रहती है। अब हाल ही में अनिल कपूर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सही वक्त आने पर वो खुद इस बात का खुलासा करेंगे। दरअसल, हाल ही में अनिल कपूर एक अवॉर्ड शो के दौरान मीडिया से मिले जहां उनसे सोनम की शादी की खबरों के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि वो सही वक्त पर सभी बातें क्लीयर करेंगे।

अनिल ने ये भी कहा कि मीडिया हमेशा ही मेरे और मेरे परिवार के साथ रहा है और वक्त आने पर आप सभी को सही जानकारी मिल जाएगी। हम सब आपसे कुछ नहीं छिपाएंगे। आपको ये भी बता दिया जाएगा कि घर के बाहर लाइट्स क्यों लगाई गई हैं।

बता दें कि अभी कुछ दिनों पहले अनिल कपूर के घर के बाहर डेकोरेशन हो रखी थी और अनिल की पत्नी सबको डेकोरेशन के इंस्ट्रक्शन दे रही थीं। जिसके बाद सोनम की शादी की खबरें और तेजी से वायरल होने लगीं।

अब तो सबको बस अनिल और सोनम के कमेंट का इंतजार है, जैसा कि अनिल ने कहा ही कि सही वक्त पर सभी को वो लोग बताएंगे की आखिर क्या चल रहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें