DA Image
28 फरवरी, 2021|3:10|IST

अगली स्टोरी

Video: जब करण जौहर ने अनिल कपूर को कहा था 'बुजुर्ग', एक्टर ने जमकर लगाई थी क्लास और नाराज होकर छोड़ दिया था स्टेज

प्रोड्यसूर-डायरेक्टर करण जौहर ने 25 मई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर तमाम सेलेब्स ने उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दीं। इस बीच अनिल, करण के एक अलग ही अंदाज में विश किया। अनिल ने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें करण उन्हें सीनियर और बुजुर्ग कहते हुए नजर आ रहे हैं। 

इस वीडियो के कैप्शन में अनिल ने लिखा,  'मेरे भाई, मेरे दोस्त, मेरे बुजुर्ग। तुम्हारी उम्र का लिहाज करते हुए मैं आज तुम्हारी टांग नहीं खींचूंगा। हैप्पी बर्थडे करण जौहर। अगर कोई उदासी को खुशी में बदल सकता है, तो वह तुम हो। इसलिए उम्मीद कर रहा हूं कि तुम अपना जादू 2020 पर भी चलाओ, अपने लिए और हमारे लिए।' 

 

इस वीडियो में अनिल कपूर, करण जौहर और शाहिद कपूर नजर आ रहे हैं। करण, अनिल से पूछते हैं सर कैसे हैं आप? इस पर अनिल कपूर ने कहा कि मैं हैंडसम हूं। शाहिद कपूर ने उनसे पूछा कि जब आप यंगस्टर्स को अवॉर्ड देते हैं तो कैसा फील करते हैं। उन्होंने कहा कि जब एक यंगस्टर दूसरे यंगस्टर को अवॉर्ड देता है तो आप इंस्पायर महसूस करते हैं। इसी दौरान करण, अनिल कपूर से कहते हैं कि आप हमारे सीनियर हैं, आप बुजुर्ग हैं। इस पर अनिल कपूर ने कहा कि शाहिद का तो सीनियर हो सकता हूं, लेकिन तेरा सीनियर कहां से लग रहा हूं।

करण, अनिल से कहते नजर आ रहे हैं, सोनम के बारे में आप नहीं कह सकते, उनके तो पापा हैं न आप। आप सीनियर हो मुझे पता है। करण की इस बात को सुनकर अनिल गुस्सा हो जाते है और कहते हैं, 'क्या सीनियर लगा रखा है। मैं बॉलीवुड से रिटायर हो चुका हूं या मुझे पेंशन मिल रही है।' इसके बाद जब करण और शाहिद ने उनसे सॉरी कहा तो अनिल कपूर चिल्लाते हुए वहां से चले जाते हैं। दरअसल, यह वीडियो जी सिने अवॉर्ड 2016 का है और यह पूरी तरह से स्क्रिप्टेड था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:anil kapoor left stage when karan johar calls him senior ans old man share a throwback funny video