Hindi NewsEntertainment Newsanil kapoor is keen to come up with nayak the real hero film sequel nayak 2

'नायक: द रियल हीरो' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं अनिल कपूर?

अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) मानते हैं कि 'नायक : द रियल हीरो' (Nayak: The Real Hero) के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी। यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए,...

'नायक: द रियल हीरो' का सीक्वल लेकर आ रहे हैं अनिल कपूर?
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 20 Feb 2019 07:15 AM
हमें फॉलो करें

अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) मानते हैं कि 'नायक : द रियल हीरो' (Nayak: The Real Hero) के सीक्वल के तौर पर एक अच्छी फिल्म बनेगी। यह पूछने पर कि उनकी कौन सी फिल्म का सीक्वल बनना चाहिए, उन्होंने 'स्टार स्पोर्ट्स स्टूडियो' में 'टी20 धमाल' शूट से इतर आईएएनएस से कहा, "मुझे लगता है कि नायक का सीक्वल एक अच्छा विचार रहेगा।" अनिल ने बताया कि वो इस फिल्म का सीक्वल जरूर लेकर आना चाहेंगे। वैसे बता दें कि फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई खास जानकारी सामने नहीं आई है।

राजनीतिक एक्शन थ्रिलर फिल्म 'नायक।' एस. शंकर की हिट तमिल फिल्म 'मुधलवन' की रीमेक थी. 2001 में आई फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे एक आम आदमी भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ लड़ता है और कैसे एक दिन का मुख्यमंत्री बनने के बाद उसका जीवन बदल जाता है। फिल्म में रानी मुखर्जी और दिवंगत अमरीश पुरी भी मुख्य भूमिकाओं में थे। फिल्म उद्योग में रहने का सबसे मजेदार पहलू पूछने पर उन्होंने कहा, "विचारों और कंटेंट की नई बयार। असीमित सीमाएं और नई चुनौतियां।

बॉलीवुड की दबंग गर्ल के खिलाफ यूपी के कटघर में ही दर्ज होगा मुकदमा

अभिनेता अपनी नई फिल्म 'टोटल धमाल' की रिलीज को लेकर उत्साहित हैं। यह सफल फ्रेंचाइजी 'धमाल' की तीसरी फिल्म है. मूल फिल्म में संजय दत्त के अलावा अरशद वारसी, जावेद जाफरी और रीतेश देशमुख भी थे। 'टोटल धमाल' में माधुरी दीक्षित नेने, अजय देवगन और बोमन ईरानी भी हैं। इसके सह निर्माता 'फॉक्स स्टार स्टूडियो', 'अजय देवगन फिल्म्स', अशोक ठकेरिया, कुमार, 'श्री अधिकारी ब्रदर्स', आनंद पंडित, संगीता अहीर और कुमार मंगत पाठक हैं। यह फिल्म 22 फरवरी को रिलीज हो रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें