फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनThar Trailer: बेटे हर्षवर्धन के पीछे पड़े अनिल कपूर, जबरदस्त होगा एक्शन और सस्पेंस

Thar Trailer: बेटे हर्षवर्धन के पीछे पड़े अनिल कपूर, जबरदस्त होगा एक्शन और सस्पेंस

अनिल कपूर अपने बेटे हर्षवर्धन कपूर और फातिमा सना शेख के साथ फिल्म 'थार' में नजर आने वाले हैं। फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज कर दिया है। फिल्म में दोनों के बीच जबरदस्त जंग छिड़ती हुई दिख रही है।

Thar Trailer: बेटे हर्षवर्धन के पीछे पड़े अनिल कपूर, जबरदस्त होगा एक्शन और सस्पेंस
Deepali Srivastavaटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 18 Apr 2022 05:51 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Thar Trailer: अनिल कपूर (Anil Kapoor), हर्षवर्धन कपूर (Harshvarrdhan Kapoor) और फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) की अपकमिंग फिल्म 'थार' का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर 18 अप्रैल को नेटफ्लिक्स ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है। ट्रेलर में बाप-बेटे की जोड़ी धमाल करती हुई दिख रही हैं। दोनों के ही सीन इंटेंस दिख रहे हैं और ट्रेलर से ही पता चल रहा है कि फिल्म जबरदस्त एक्शन और सस्पेंस से भरी होगी। ये ट्रेलर 1 मिनट और 59 सेकेंड का है और फिल्म नेटफ्लिक्स पर 6 मई को रिलीज होगी।

क्या है ट्रेलर में खास?

ट्रेलर की शुरुआत बंजर रेगिस्तान से होती है। जहां पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में अनिल कपूर सतीश कौशिक के साथ मिलकर किसी मर्डर केस की तफ्तीश कर रहे हैं। इसके बाद हर्षवर्धन की धमाकेदार एंट्री होती है। जो खुद को एंटिक बिजनेसमैन बताता है। लेकिन उसकी कहानी में कुछ झोल नजर आता है। तो वहीं फातिमा सना शेख राजस्थानी लड़की के किरदार में दिख रही हैं, जो हर्षवर्धन के प्यार में पड़ जाती है। अब फिल्म में देखना दिलचस्प होगा कि एक के बाद एक हो रहे मर्डर के पीछे कौन जिम्मेदार है? इसके अलावा हर्षवर्धन असल में क्या होता है और उसका यहां आने का मकसद क्या है? 

डायरेक्शन और स्टार कास्ट

फिल्म 'थार' का डायरेक्शन राज सिंह चौधरी कर रहे हैं। फिल्म में अनिल कपूर, हर्षवर्धन कपूर, फातिमा सना शेख के अलावा सतीस कौशिक भी लीड रोल में हैं। फिल्म 6 मई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

बेटे के काम को लेकर क्या बोले अनिल कपूर?

अनिल कपूर बेटे हर्षवर्धन के साथ ये दूसरी फिल्म करने जा रहे हैं। इसके पहले दोनों फिल्म 'एके वर्सेज एके' में नजर आ चुके हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान बेटे के काम को लेकर अनिल कपूर ने कहा, 'उसके लिए मेरे पास एक या दो सजेशन्स थे लेकिन उसने उन्हें नहीं माना। उसने सबकुछ अपने ही तरीके से किया। अब मुझे लगता है कि वो सही था और मैं गलत था। मैंने उसके साथ काफी मजे से काम किया।'

साड़ी और हील्स पहनकर उर्फी ने दिखाया ऐसा करतब, फैंस को भी दे डाला ये चैलेंज

अनिल कपूर आगे कहते हैं, 'ये फिल्म मेरे लिए हर्ष ही लाया था और इसलिए ये मेरे लिए और भी खास है। उसका फिल्मों को लेकर नजरिया और सोच अलग है। मैं उसके लिए खुशी महसूस करता हूं और मुझे उसपर गर्व है।'

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper