Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anil Kapoor condemns JNU violence says I did not sleep all night

जेएनयू हिंसा से परेशान अनिल कपूर, कहा- रात भर सो नहीं पाया

अनिल कपूर ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रविवार रात छात्रों के साथ जो कुछ भी हुआ उसे देखकर...

Sushmeeta Semwal एजेंसी, नई दिल्लीTue, 7 Jan 2020 11:49 AM
हमें फॉलो करें

अनिल कपूर ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) के छात्रों पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि इस घटना के दोषियों को सजा मिलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि रविवार रात छात्रों के साथ जो कुछ भी हुआ उसे देखकर वह वास्तव में बहुत दुखी और हैरान हैं। 

कपूर ने अपनी नई फिल्म 'मलंग' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान यह बात कही, जहां उनके साथ सह-कलाकार आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी और एली अवराम भी मौजूद थे।  

अनिल ने कहा, 'मैंने जो कुछ देखा, वह काफी दुखद और चौंकाने वाला है। यह बहुत परेशान करने वाला है। मैं इसके बारे में सोचकर पूरी रात नहीं सोया। मुझे लगता है कि हिंसा से आपको कुछ नहीं मिलेगा और जिसने भी यह किया है उसे सजा मिलनी चाहिए।'

बता दें कि इस मामले पर मुंबई के कार्टर रोड पर अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, अनुराग कश्यप, अनुराग बसु, विशाल भारद्वाज, रेखा भारद्वाज, रिचा चड्ढा, अली फजल, रीमा कागती, दीया मिर्जा और कई लोगों ने इस मामले पर प्रदर्शन किया। 

ऐसी खबर है कि अनुभव सिन्हा ने सुधीर मिश्रा, विशाल भारद्वाज, जोया अख्तर, दीया मिर्जा के साथ मिलकर मुंबई पुलिस से प्रोटेस्ट के लिए परमिशन ली थी। सभी ने खार पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर से लिखित में कहा था कि कार्टर रोड प्रोमेनाड में रात 8 से 10 बजे तक 150 आर्टिस्ट्स के साथ बॉलीवुड के कुछ स्टार्स जेएनयू, अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी, जामिया और देश के बाकी विश्वविद्यालयों के समर्थन में प्रोटेस्ट करना चाहते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें