DA Image
6 जुलाई, 2020|10:47|IST

अगली स्टोरी

ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्शन में काम करना चाहते हैं अनिल कपूर और राजकुमार राव, भेजा ऑडिशन वीडियो तो मिला मजेदार जवाब

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन को हाल ही में दो साल हुए हैं। इसमें उन्होंने राधिका आप्टे और सोनम कपूर के साथ काम किया था। इस खास मौके पर अक्षय कुमार ने एक ट्वीट किया, लेकिन वह ट्वीट में फिल्म की प्रोड्यूसर ट्विंकल खन्ना को टैग करना भूल गए। इस पर ट्विंकल ने मजाकिया अंदाज में अक्षय के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि अब आप मेरे अगले प्रोडक्शन का हिस्सा नहीं बनोगे। 

अब ट्विंकल के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए अनिल कपूर और राज कुमार राव ने उनसे काम मांगा है। अनिल ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह और राजकुमार पीरियड्स और सैनेटरी नैपकिन पर बात करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों सितारे हाथ में सैनिटरी पैड पकड़कर खड़े हैं और कहते हैं कि सैनिटरी पैड मांगने में शर्म नहीं करनी चाहिए। पीरियड होना नेचुरल है।

 

 

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिल कपूर ने लिखा, 'शायद राजकुमार राव और मैं आपके अगले प्रोडक्शन का हिस्सा बन सकते हैं। हमारा ऑडिशन टेप नीचे अटैच है। इस ट्वीट का जवाब देते हुए ट्विंकल ने लिखा,  'वाह। मैं इन दोनों न्यूकमर्स के ऑडिशन से बहुत खुश हूं। खासकर, सफेद शर्ट वाला (अनिल कपूर) और अब हमें मोनोग्राम मास्क भी नहीं खरीदना पड़ेगा, जो हमने सेट पर मुख्य किरदार को पहनाने के लिए मंगाया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:anil kapoor and rajkummar Rao give audition for twinkle khanna production house share a video