Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़angoori bhabhi aka shubhangi atres short dress photo viral

OMG: संस्कारी 'अंगूरी भाभी' ने पहनी शॉर्ट ड्रेस, रियल लाइफ में लगती हैं ऐसी

टीवी के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' की स्टार कास्ट इन दिनों गोवा में है। यहां पर वह अपने शो के कुछ सीक्वेंस शूट करने वाले हैं जिन्हें आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा। इसमें दिखाया जाएगा कि...

लाइव हिन्दुस्तान टीम मुंबईTue, 20 Feb 2018 04:56 PM
हमें फॉलो करें

टीवी के पॉपुलर शो 'भाबीजी घर पर हैं' की स्टार कास्ट इन दिनों गोवा में है। यहां पर वह अपने शो के कुछ सीक्वेंस शूट करने वाले हैं जिन्हें आने वाले दिनों में दिखाया जाएगा। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे विभूती गोवा में भाभीजी यानी अंगूरी भाभी के करीब आने के सपने देख रहे हैं और उनके सारे साथी उनके सपनों को बर्बाद कर देते हैं। हाल ही में गोवा पहुंची पूरी टीम ने शूट से पहले काफी मस्ती की, लेकिन लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान खींचा 'अंगूरी भाभी' ने जो यहां पर मॉडर्न कपड़ों में नजर आईं।

angoori bhabhi

बदला भाभी जी का अंदाज...
शो में हमेशा साड़ी में दिखने वाली अंगूरी भाभी यानि की एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे यहां स्कर्ट में नजर आईं। वैसे आपको बता दें कि शुभांगी रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस हैं और अक्सर शॉर्ट ड्रेसेज में दिखती हैं। दूसरी तरफ स्टाइलिश और मॉडर्न अनीता भाभी यानी कि सौम्या टंडन भी वन पीस ड्रेस में नजर आईं। 

शर्मनाक: इस एक्ट्रेस को देखकर गंदी हरकत करने लगा ड्राइवर तो पति ने ऐसे दिलाई सजा

बता दें कि पिछले कुछ समय से शो की टीआरपी में काफी चेंज आया है जिसके कारण शो के मेकर्स ने जानबूझकर गोवा में कुछ सीन फिल्माने का फैसला लिया। इस बारे में पूछे जाने पर अनीता भाभी का कहना है कि गोवा में शो के कुछ सीन शूट करने की बात सुनकर हम सब काफी खुश हुए, क्योंकि मुंबई के नायगॉव में शूट कर-करके हम सब बोर हो गए थे। अब पूरी टीम के अंदर एक उत्साह भर गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें