angad bedi praise janhvi kapoor for upcoming saxena biopic kargil girl - श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर के इस अंदाज पर फिदा हुए नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी, तारीफों के बहाने कह दी ये बात DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर के इस अंदाज पर फिदा हुए नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी, तारीफों के बहाने कह दी ये बात

angad bedi-janhvi kapoor

फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली श्रीदेवी और बोनी कपूर की लाडली बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने हाल ही में धर्मा प्रॉडक्शन के साथ अपनी तीसरी फिल्म साइन की है। यह फिल्म इंडियन एयरफोर्स की पायलट गुंजन सक्सेना की बायॉपिक 'कारगिल गर्ल'   (Kargil Girl) होगी। इस फिल्म को लेकर करण जौहर को लगता है कि इस रोल को जाह्नवी कपूर बेहतरीन तरीके से निभा सकेंगी।  कुछ वक्त पहले इसकी शूटिंग की फोटो भी वायरल हुई थी। जिसमें जान्हवी यूनिफॉर्म पहने दिख रहीं थीं। इस फिल्म में एक्टर अंगद बेदी (Angad Bedi) भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो अंगद इस फिल्म में गुंजन के भाई अंशुमन सक्सेना का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग काफी दिनों से चल रही है। इसी बीच अंगद बेदी ने जान्हवी की जमकर तारीफ की है।

खबरों की मानें तो जान्हवी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रही हैं। जाह्नवी कपूर  के काम के प्रति समर्पण को देख कर अभिनेता अंगद बेदी  काफी प्रभावित हैं और वह मानते हैं कि जाह्नवी सबसे अधिक सहज कलाकार हैं। अंगद और जाह्नवी ने फिल्म की शूटिंग अप्रैल में शुरू की थी और तब से दोनों का शेड्यूल काफी व्यस्त रहा। दोनों जल्द ही जॉर्जिया में शूटिंग करने वाले हैं।  अपने अनुभव के बारे में अंगद ने कहा कि हर कलाकार का काम करने का अपना एक तरीका होता है। जाह्नवी सबसे सहज कलाकार और बहुत ही सम्मानित व्यक्ति हैं। 

Akshay Kumar गाने जा रहे फिल्म हाउसफुल-4 में रैप सॉन्ग, मचाएंगे धमाल

एक पैर में बिना जूता पहने फोटो क्लिक कराते नजर आए Taimur

इस फिल्म में जाह्नवी कपूर  और अंगद वेदी के अवाला पंकज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो फिल्म के इस शैड्यूल की शूटिंग 2 मार्च तक खत्म होगी। इसके बाद पूरी टीम मुंबई वापस आ जाएगी। अप्रैल में फिल्म का दूसरा शैड्यूल लखनऊ में शूट किया जाएगा।

बॉलीवुड मसाला: पढ़ें बॉलीवुड की 10 बड़ी खबरें और गॉसिप

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Peaches and cream 🍦

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

 आपको बता दें कि जान्हवी इसके बाद करण जौहर की फिल्म 'तख्त' में नजर आएंगीं। वहीं अंगद आखिरी बार तापसी पन्नू और दिलजीत दोसांझ स्टारर फिल्म 'सूरमा' में दिखे थे। वहीं अब  अंगद बेदी की बेदी की बात करें तो बता दें कि उन्हें 'सूरमा' पिंक और 'टाइगर जिंदा है' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:angad bedi praise janhvi kapoor for upcoming saxena biopic kargil girl