Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Angad Bedi: Injured: During Shooting Of A Film Broke Leg And Knee:

अंगद बेदी शूटिंग करते समय हुए घायल, घुटने में लगी चोट

अभिनेता अंगद बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज 'मुंभाई' के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। अभिनेता के एक घुटने में चोट आई है। अभिनेता एएलटी बालाजी के इस वेब सीरीज में पुलिस अधिकारी...

अंगद बेदी शूटिंग करते समय हुए घायल, घुटने में लगी चोट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 16 Jan 2020 09:42 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता अंगद बेदी अपनी आगामी वेब सीरीज 'मुंभाई' के एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान घायल हो गए। अभिनेता के एक घुटने में चोट आई है। अभिनेता एएलटी बालाजी के इस वेब सीरीज में पुलिस अधिकारी भास्कर शेट्टी के किरदार में नजर आएंगे, जो मुंबई के माझगांव डॉक एरिया में तैनात है। एक एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान वह घायल हो गए।

अंगद ने कहा, ‘मैं अच्छी तरह से अपना ध्यान रख रहा हूं और डॉक्टर की मदद ले रहा हूं है। मुझे पता है कि चोट और आंसू से कैसे निपटना है और मौके पर कैसे चोट को अस्थायी रूप से ठीक करना है। मुझे पता था कि सीन कितना महत्वपूर्ण था और हम लोकेशन पर शूटिंग कर रहे थे, इसलिए हमें इसके (चोट) साथ आगे बढ़ना पड़ा’।

सूत्र के अनुसार, अंगद किसी को पकड़ने के लिए दौड़ने का सीन शूट कर रहे थे और कूदने के दौरान उन्हें चोट लगी। 'मुंभाई' की कहानी एक पुलिसवाले और एक गैंगस्टर की दोस्ती पर आधारित है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें