DA Image
21 अप्रैल, 2021|5:01|IST

अगली स्टोरी

इस हफ्ते 'भाबीजी घर पर हैं' ,'गुड़िया हमारी सभी पे भारी' से लेकर 'हप्पू की उलटन पलटन' में होगा जबरदस्त ड्रामा!

टीवी की दुनिया में एंडटीवी के शोज दर्शकों को काफी पसंद हैं। इन कॉमेडी शो को देखकर हर कोई हंसता ही रहता है। इस चैनल पर आने वाले शोज को देखकर दर्शक कभी भी बोर फील नहीं करते। हर रोज इस चैनल पर आने वाले सभी शोज में कुछ ऐसे मजेदार ट्विस्ट और टर्न आते हैं कि दर्शक इसे बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहते हैं। इसीलिए इन शोज के मेकर्स ने इन कॉमेडी शोज को और भी मजेदार बनाने के लिए कई सारे  प्लान कर बना रखे हैं। 

मेकर्स के प्लान के हिसाब से 'भाबीजी घर पर हैं’के दर्शकों को अनिता भाबी (नेहा पेंडसे) के मार्डन कॉलोनी लौटने और सबकी प्रतिक्रिया देखने के लिये दर्शकों को तैयार रहना चाहिये। दूसरी ओर, ‘हप्पू की उलटन पलटन’ शो की कटोरी अम्मा (हिमानी शिवपुरी) थप्पड़बाज अंदाज में नजर आ रही हैं। नींद में ही कटोरी अम्मा के जोरदार थप्पड़ चल रहे हैं! दर्शकों के लिये यह देखना भी दिलचस्प होगा कि ‘संतोषी मां सुनाएं व्रत कथाएं’ में क्या इंद्रेश (आशीष कादियान) की जान बचाने के लिए, स्वाति (तन्वी डोगरा), देवेश (धीरज राय) से शादी कर लेगी? और ‘गुड़िया हमारी सभी पे भारी’ की हमारी बेधड़क गुड़िया (सारिका बहरोलिया) ने सरला (समता सागर) और स्वीटी (श्वेता राजपूत) के लिये आखिर क्या सोच रखा है?

रोहिताश्व गौड़ (मनमोहन तिवारी) कहते हैं, ''अनिता भाबी वापस लौट आयी हैं! और इसमें कोई हैरानी की बात नहीं कि मनमोहन तिवारी अपनी चहेती भाबी के लौटने की खबर से सबसे ज्यादा खुश हैं। तिवारी जी काफी समय से अपनी प्यारी भाबी के बिना अकेले हो गये थे और अब जबकि वह वापस लौट रही हैं तो उनके रंगीन दिन भी वापस लौट आयेंगे। अब वह अपनी भाबी को खुश करने के लिये नये-नये हथकंडे अपनाने वाला है। आखिर, भाबीजी घर पर हैं!" 

हिमानी शिवपुरी (कटोरी अम्मा) कहती हैं, ''अक्सर लोग बुजुर्ग महिला की गलतियों को नज़रअंदाज कर देते हैं, लेकिन जब कटोरी अम्मा नींद में चलते हुए अजीबोगरीब हरकतें करती है तो फिर सिंह परिवार पर क्या बीतने वाली है? हर तरफ बस कोहराम मचा है! दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) से लेकर कमलेश (संजय चैधरी) तक और हो सकता है कमिशनर (किशोर भानूशाली), भी अम्मा का शिकार बन जाये।''

 तन्वी डोगरा (स्वाति) कहती हैं, ''संतोषी मां (ग्रेसी) के मार्गदर्शन से उनकी भक्त को हमेशा से मुश्किलों से बाहर आने का रास्ता मिल जाता है। लेकिन क्या वह अपने पति परमेश्वर, इंद्रेश की मौत को टालने में कामयाब हो पायेगी? स्वाति ने तय कर लिया है कि वह बबली के असली कातिलों का पता लगा कर इंद्रेश को बचा लेगी।''

 

सारिका बहरोलिया (गुड़िया) कहती है, ''पूरी दुनिया में सास-बहू का रिश्ता नोंकझोंक के लिये मशहूर है। अपने मनमौजी स्वभाव के लिये जानी जाने वाली गुड़िया, सरला और स्वीटी का नाम एक प्रतियोगिता में लिखवा देती है। इस प्रतियोगिता में सास-बहू को मिलकर काम करना होगा और क्या पता इससे उनका रिश्ता भी मजबूत हो जाये"

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ANDTV Shows: more twest and turn in coming plot of Bhabiji Ghar Par Hain and Happu Ki Ultan Paltan