DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Andhadhun की सफलता के बाद Sriram Raghavan डायरेक्ट करने जा रहे थ्रिलर फिल्म

अंधाधुन फिल्म भारत के अलावा चीन के बॉक्स ऑफिस पर भी तबड़तोड़ कमाई कर रही है। अभी तक चीन में इस फिल्म ने 150 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म में आयुष्मान खुराना ने लीड रोल प्ले किया है। इस फिल्म का निर्देशन श्रीराम राघवन ने किया है।

सोशल मीडिया पर Rakhi Sawant ने रोते हुए किया वीडियो अपलोड, हो रहा Viral

'Zero' हमारे लिए बेहद खास है, बोले फिल्म के निर्देशक आनंद एल. राय

खबरें आ रही हैं कि राघवन एक और थ्रिलर फिल्म का निर्देशन करने वाले हैं। इस फिल्म को रमेश तौरानी प्रोड्यूस करेंगे। रिपोर्ट की मानें तो रमेश ने कंफर्म किया है कि दोनों मिलकर एक थ्रिलर फिल्म बनाने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग जून से शुरू होगी। हाल ही में रमेश द्वारा दिए गए इंटरव्यू में कहा है कि हां मैं और श्रीराम राघवन एक साथ काम करने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

अंधाधुन के बाद इस प्रोजेक्ट को शुरू करने की योजना बनाई थी और अब वक्त आ गया है इसे शुरू करने का। राघवन एक शानदार डायरेक्टर हैं जो हमेशा अपने काम को लेकर काफी उत्साहित और फोकस्ड रहते हैं। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। जल्द ही इसके लिए कास्ट तय की जाएगी। राघवन थ्रिलर्स फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। इसे अन्य फिल्मों की तरह दिलचस्प बनाने के लिए काम चल रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

आपको बता दें कि अंधाधुन में आयुष्मान के साथ तब्बू और राधिका आप्टे ने काम किया है। आयुष्मान ने एक अंधे पियानिस्ट का किरदार निभाया है जो वास्तव में अंधा होता नहीं है लेकिन होने का नाटक करता है। वहीं, इससे पहले भी श्रीराम ने कई हिट फिल्में दी हैं।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:andhadhun director sriram raghavan is going to make thriller movie social media