Hindi NewsEntertainmentandaaz producer suneel darshan said priyanka chopra did not have bollywood style lachak shooting had to be delayed by a month

प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने कहा, प्रियंका चोपड़ा के अंदर बॉलीवुड वाली लचक नहीं थी वो तो इत्तेफाक से...

Bollywood Kissa: प्रियंका चोपड़ा ने प्रोड्यूसर सुनील दर्शन की फिल्म 'अंदाज' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सुनील ने प्रियंका के शुरुआती दिनों को यादकर उनके बारे में बहुत सारी बातें बताई हैं।

प्रोड्यूसर सुनील दर्शन ने कहा, प्रियंका चोपड़ा के अंदर बॉलीवुड वाली लचक नहीं थी वो तो इत्तेफाक से...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 Nov 2023 03:58 PM
हमें फॉलो करें

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की देसी गर्ल हैं। लेकिन, एक समय ऐसा भी था जब उन्हें हिंदी फिल्मों वाला डांस नहीं आता था। ये हम नहीं कह रहे हैं। ये बात फिल्ममेकर सुनील दर्शन ने कही है। बता दें, सुनील दर्शन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर हैं। इन्हीं की फिल्म 'अंदाज' से प्रियंका चोपड़ा ने अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में प्रियंका के अलावा लारा दत्ता और अक्षय कुमार भी थे। पढ़िए ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा के बारे में सुनील दर्शन ने क्या कहा। 

प्रियंका के बारे में कही ये बात
सुनील दर्शन ने जूम एंटरटेनमेंट को दिए इंटरव्यू में कहा कि प्रियंका चोपड़ा के अंदर लचक नहीं थी। सुनील दर्शन ने 'अंदाज' की शूटिंग के समय का किस्सा बताया। फिल्म प्रोड्यूसर ने कहा, 'दक्षिण अफ्रीका में एक महीने तक शूटिंग होनी थी। शुरुआती दिनों में हम लोगों ने नोटिस किया कि प्रियंका चोपड़ा के अंदर लचक नहीं थी। उन्हें बॉलीवुड वाला डांस स्टाइल ठीक से करने नहीं आ रहा था। वो तो इत्तेफाक से तभी (15 सितंबर 2002) अक्षय कुमार के बेटा का जन्म हुआ और स्थिति बदल गई।”

ऐसा था प्रियंका का रिएक्शन
फिल्म निर्माता ने आगे कहा, "मुंबई आने के बाद हमने ये बात प्रियंका को बताई। आपका बता दूं, प्रियंका बहुत मेहनती हैं। उनके अंदर हमेशा आगे बढ़ाने की भूखी रहती है। मुझे पता था कि उनके लिए कुछ भी करना असंभव नहीं। इसलिए मैंने उन्हें कोरियोग्राफर वीरू कृष्णन के पास भेजा। उन्होंने पूरे एक महीने तक डांस की प्रैक्टिस की। प्रियंका अपनी मां के साथ सुबह 7 बजे प्रैक्टिस करने जाती थीं और आधी रात तक वहीं रहती थीं। जब एक महीने बाद हमारी मुलाकात हुई तब वह एक बदली हुई लड़की थीं। उन्होंने शूटिंग के दौरान बहुत अच्छा प्रदर्शन किया।''

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें