DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › अनन्या पांडे ने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या के लिए जाहिर की चिंता, बोलीं- तुम्हारी उंगली टूटी है...
मनोरंजन

अनन्या पांडे ने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या के लिए जाहिर की चिंता, बोलीं- तुम्हारी उंगली टूटी है...

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Tue, 27 Jul 2021 02:25 PM
अनन्या पांडे ने अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या के लिए जाहिर की चिंता, बोलीं- तुम्हारी उंगली टूटी है...

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो फोटो शेयर किया है, जिसमें वो वर्कआउट करती दिख रही हैं। अनन्या के इस वीडियो पर अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा और शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने कॉमेंट किया है। लेकिन नव्या के कॉमेंट का रिप्लाई करते हुए अनन्या ने कुछ ऐसा लिख दिया है, जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स नव्या के लिए चिंता जाहिर करने लगे हैं। 

हार्ड वर्कआउट करती दिखीं अनन्या पांडे  

इस वीडियो में अनन्या पांडे ब्लैक जिम आउटफिट में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वहीं लास्ट में कई सारे लोग उनके लिए ताली बजाते दिखते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या कैप्शन में लिखती हैं, ''यह हमारी शूटिंग का आखिरी दिन था इसलिए मुझे मजबूत अंत करना था और पॉवर टीम को दिखाना था कि हम कैसे काम करते हैं? आप कैसे दिखते और महसूस करते हैं?  यह प्यार करने का समय आ गया है, इसलिए आएं और आज ही मेरे साथ मेरा वर्कआउट रूटीन मुफ्त में शुरू करें और पॉवर भी पाएं! ️ अपने शरीर और अपने स्वास्थ्य की देखभाल करने के लिए प्रतीक्षा न करें, मैं इसे आसान बनाने के लिए आपके साथ रहूंगी!''

 

नव्या नवेली की टूटी उंगली?

अनन्या के इस वीडियो पर उनके कई फैंस के अलावा कई लोगों ने कॉमेंट किया है। एक्ट्रेस के वीडियो को देखकर नव्या कॉमेंट बॉक्स में लिखती हैं,  'क्या आप कृपया मुझे अभी उठा सकती हैं?'  नव्या के इस कमेंट पर अनन्या पांडे ने जवाब देते हुए लिखती हैं, 'नव्या नवेली अभी तुम्हारी अंगुली टूटी है..तुम आराम करो।' वहीं अनन्या के कमेंट के बाद सुहाना खान ने भी हां (yes) लिखते हुए प्रतिक्रिया दी है।

 

 


 
सोशल मीडिया यूजर्स को हुई नव्या को लेकर चिंता

नव्या नवेली के कॉमेंट पर अनन्या पांडे का इस तरह से चिंता जाहिर करना फैंस के  लिए हैरान करने वाला स्टेटमेंट है। लोग अनन्या के कॉमेंट पर बार-बार रिप्लाई करते हुए नव्या की हेल्थ के बारे में पूछ रहे हैं और सवाल कर रहे हैं ये कैसे टूटा, और कब हुआ।  

 

गहरी दोस्त है इन स्टार स्टार किड्स के बीच में

गौरतलब है कि बॉलीवुड के स्टार किड्स अनन्या पांडे, शनाया कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा और खुशी कपूर एक-दूसरे के बीच गजब की दोस्ती है। इस बात का सबूत इन स्टार किड्स सोशल मीडिया अकाउंट है। जहां ये सभी खासा एक्टिंव पाए जाती हैं। अक्सर ये सभी अपने-अपने सोशल अकाउंट से अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने के अलावा एक दूसरे की टांग खिंचने में पीछे नहीं हटती हैं। अब अनन्या का इस तरह से सोशल मीडिया प्लेफार्म पर नव्या के लिए चिंता जाहिर करना क्या है ये बात वही जानें..फिलहाल खबर लिखे जाने तक इस बारें में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

संबंधित खबरें