Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ananya Panday was inside NCB official Sameer Wankhede cabin and Chunky Panday was sitting outside Armaan Kohli friend said as per the reports - Entertainment News India

अनन्या पांडे से पूछताछ कर रहे थे समीर वानखेड़े, कैबिन के बाहर इंतजार कर रहे थे चंकी पांडे

क्रूज ड्रग्स केस के चलते बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में हैं। इस केस को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को दूसरी बार एक्ट्रेस...

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 22 Oct 2021 07:24 PM
हमें फॉलो करें

क्रूज ड्रग्स केस के चलते बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) जेल में हैं। इस केस को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को दूसरी बार एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) से पूछताछ की। बताया जा रहा है कि अनन्या से पूछताछ के दौरान पिता चंकी पांडे (Chunky Panday), समीर वानखेडे़ (Sameer Wankhede) के कैबिन के बाहर खड़े थे।

अरमान के दोस्त बाबूभाई ने बताया...
दरअसल इंडिया टुडे ने रिपोर्ट्स के हवाले से बताया है कि चंकी कैबिन के बाहर थे। रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता अरमान कोहली के दोस्त बाबूभाई ने कहा कि जब अनन्या पांडे से एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े कैबिन में अंदर पूछताछ कर रहे थे, तो चंकी पांडे कैबिन के बाहर ही इंतजार कर रहे थे। बाबूभाई ने ये भी बताया कि कैबिन में समीर के साथ ही जांच अधिकारी वीवी सिंह और एनसीबी की ओर से एक महिला अधिकारी भी मौजूद थीं। याद दिला दें कि बाबूभाई से एनसीबी, अरमान कोहली ड्रग्स केस के चलते पूछताछ कर रही है। 

करीब चार घंटे हुई पूछताछ
बता दें कि करीब ढाई बजे अनन्या पांडे, एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे। वहीं शाम को करीब साढ़े 6 बजे, अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस से बाहर निकली हैं। ऐसे में करीब चार घंटे एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे के लैपटॉप और मोबाइल को एनसीबी ने जप्त कर लिया है। याद दिला दें कि बीते दिन एनसीबी ने एक बयान में कहा था कि जरूरी नहीं है कि अगर किसी को पूछताछ के लिए बुलाया है, तो वो आरोपी ही है। बता दें कि अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे।

— ANI (@ANI) October 22, 2021

10 बजे घर पहुंची लीगल टीम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे की लीगल टीम, शुक्रवार को सुबह करीब 10 बजे एक्ट्रेस के घर पहुंच गई थी। अनन्या के साथ ही चंकी पांडे भी लीगल टीम संग मीटिंग में मौजूद रहे। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि आज अनन्या पांडे पूरी तैयारी के साथ आई हैं। याद दिला दें कि अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था, जबकि एक्ट्रेस करीब ढाई बजे पहुंचीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें