DA Image
1 जून, 2020|2:17|IST

अगली स्टोरी

'खाली-पीली' के बाद साउथ के कबीर सिंह के साथ काम करेंगीं अनन्या पांडे

 ananya panday teams up with vijay deverakonda

एक्ट्रेस अनन्या पांडे को हाल ही में स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 फिल्म के लिए 'बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस' का फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया। अवार्ड पाने के बाद अनन्या पांडे बेहद खुश हुईं। अब अवार्ड पाने के अनन्या पांडे के हाथ और बड़ी फिल्म हाथ लगी है। खबरों की मानें तो वह साउथ के कबीर सिंह यानी विजय देवरकोंडा के साथ काम करते हुए नजर आने वाली हैं। इस बात की जानकारी खुद अनन्या पांडे ने एक फोटो शेयर करते हुए ही है। 

‘कुली नंबर 1’ की शूटिंग सेट पर पापा संग वरुण धवन ने की मस्ती

फिल्म की जानकारी देते हुए अनन्या पांडे ने लिखा है कि मैं पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बन रही पैन-इंडिया पर आधारित फिल्म के लिए बहुत हैप्पी और उत्साहित हूं। इस फिल्म को चार्मी कौर, करण जौहर और अपूर्वा मेहता प्रोड्यूज कर रहे हैं और फिल्म में विजय देवरकोंडा के साथ स्क्रिन शेयर करूंगी। हालांकि फिल्म का क्या नाम है और यह कब रिलीज होगी इसके बारें में एक्ट्रेस ने कोई जानकारी नहीं दी। खबरों की मानें तो यह फिल्म साउथ लैंग्वेज के साथ-साथ हिन्दी में भी रिलीज होगी। इसी के साथ अनन्या पांडे की यह पहली साउथ डेब्यू फिल्म होगी तो वहीं साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा की यह बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी।

 

अक्षय कुमार और धनुष के साथ रोमांस करेंगी सारा अली खान, 'Atrangi Re' में निभाएंगी डबल रोल

आपको बता दें कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के बाद अनन्या पांडे की यह चौथी फिल्म होगी। अनन्या को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के बाद फिल्म पति-पत्नी और वो में देखा गया था। इस फिल्म में अहम रोल में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडेनकर भी रहे। अनन्या जल्द ही ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली-पीली में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मकबूल खान डायरेक्ट कर रहे हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ananya Panday teams up with Vijay Deverakonda for his Bollywood debut